अभी सर्वश्रेष्ठ ब्लैक फ़ैशन ब्रांड खरीदें

हम ब्लैक हिस्ट्री मंथ के बीच में हो सकते हैं, लेकिन आपकी पसंदीदा POC कंपनियों का समर्थन करना – जिसमें काले स्वामित्व वाले फैशन ब्रांड शामिल हैं – कुछ ऐसा है जो आप पूरे साल कर सकते हैं और करना चाहिए।

पिछले साल, न्यूयॉर्क के संस्थापक औरोरा जेम्स ने न्यूयॉर्क की स्थापना की थी भाई वेलिज़, ने समझाया कि बड़े खुदरा विक्रेता छोटे ब्रांडों की मदद करने से चूक रहे थे।

उसने कहा, “आपके कई व्यवसाय काली ऊर्जा पर आधारित हैं । आपके कई स्टोर अश्वेत समुदायों में स्थापित किए गए हैं। आपके कई प्रायोजित पोस्ट ब्लैक फीड पर दिखाई दे रहे हैं। यह कम से कम आप हमारे लिए कर सकते हैं। हम 15% आबादी का प्रतिनिधित्व करते हैं और हमें आपके 15% स्थान का प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता है। ‘

अरोड़ा शुरू हो गया 15% प्रतिशत बंधक, और खुदरा विक्रेता नोटिस करना शुरू कर रहे हैं, लेकिन अभी बहुत कुछ करना बाकी है। एक उपभोक्ता के रूप में, यदि आप मदद करना चाहते हैं, तो आप पुनर्मूल्यांकन करके भाग ले सकते हैं कि आप अपना पैसा कैसे खर्च करते हैं और यदि आप अपने मासिक खर्च का 15% अश्वेतों के स्वामित्व वाले ब्रांडों और कंपनियों पर खर्च कर सकते हैं।

पूरे यूके में, ब्लैक पाउंड डे को पिछली गर्मियों में लॉन्च किया गया था, जिससे दुकानदारों को महीने के पहले शनिवार को अपने नियमित स्टोर के बजाय ब्लैक के स्वामित्व वाली स्थानीय और ऑनलाइन कंपनियों से खरीदारी करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। यह कार्रवाई के लिए एक आसान और व्यवहार्य कॉल है जो आर्थिक असंतुलन को दूर करने में एक लंबा रास्ता तय करेगी जो हम पूरे यूके और विश्व स्तर पर देखते हैं।

इसे ध्यान में रखते हुए, यहां अविश्वसनीय रंग डिजाइनर हैं – जैसे लुइसिया में पैदा हुए क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स, लेकिन सभी ने रंगीन डिजाइन लागू किए हैं, बेयोनस और रिहाना से मिशेल ओबामा तक – और काला फैशन ब्रांड – जैसे कालातीत TOVE और कुशनी – कुछ में यूके और अन्य दुनिया भर से (दुनिया भर में वितरित), जिसे आप अभी खोज सकते हैं।

भव्य कपड़े, हैंडबैग और सहायक उपकरण के मिश्रण के लिए नीचे स्क्रॉल करें और उन्हें कहां से खरीदें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.