एम्मीज़ रेड ड्रैगन 2021: द बेस्ट फेमस ड्रेसेस

एम्मीज़ रेड ड्रैग 2021 ने लंबे ब्रेक के बाद निराश नहीं किया। अन्या टेलर-जॉय, कैथरीन ज़ेटा-जोन्स, केट विंसलेट और केरी वाशिंगटन जैसी हस्तियों ने कल रात लॉस एंजिल्स में इवेंट डेक पर आयोजित एक गंभीर रूप से स्टाइलिश कार्यक्रम के लिए अपनी सुंदरता के कपड़े पहने।

यह पिछले साल के डिजिटल मुद्दे से बहुत दूर था और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेहतरीन हॉलीवुड ने रेशमी पीजे कपड़ों और फैशन डिजाइनर कपड़े के कपड़ों का कारोबार किया, जो डायर से एट्रो तक के सबसे बड़े फैशन हाउस द्वारा बनाए गए थे।

कपड़े भी किसी कमाल से कम नहीं थे। कल्पना कीजिए कि पीले, नीयन हरे और प्रदर्शनी स्टॉप रीडिंग के दृश्यमान रंगों में फर्श चराई के निर्माण की कल्पना करें।

सभी महान पुरस्कारों के साथ, एमी अवार्ड्स में बहुत सारे साहसी सिल्हूट थे, लेकिन रात का मुख्य आकर्षण क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स द्वारा डिजाइन की गई माइकला कोयल की पोशाक थी (और मुझे उसके अविश्वसनीय प्रशंसा भाषण के साथ शुरू न करें, जहां उसने समर्पित किया पुरस्कार “हर किसी के लिए”)। जो यौन हिंसा से बचे “)।

ऐसा लग रहा था कि इस साल ए-लिस्ट की यात्रा पर रंगीन और खुश कपड़े थे, स्टार के बाद स्टार ने इंद्रधनुष के सभी रंगों में रेड कार्पेट पर, अमेरिका फेरेरा की बैंगनी रेशम की पोशाक से लेकर अन्या की पीली डायर पोशाक तक। टेलर-जॉय। , लाइम ग्रीन केली कुओको वेरा वैंग और कैरोलिना हेरेरा, सारा पॉलसन की लाल शर्ट।

बेशक, यह कुछ सेक्विन के बिना रेड कार्पेट नहीं होगा और एमी पोहलर, केरी रसेल और इस्सा राय सभी को उस आधार पर सौंप दिया गया था।

मिनिमलिस्ट रात के मोनोक्रोम लुक का भी आनंद लेंगे, जिसमें मिंडी कलिंग द्वारा एक चिकना कैरोलिना हेरेरा कॉलम ड्रेस, एक बड़े धनुष के साथ, एलेन पोम्पेओ द्वारा एलेन साब पोशाक, जेर्नी स्मोलेट क्रीम डायर ड्रेस और चार में केरी वाशिंगटन द्वारा एक कस्टम एट्रो कॉर्सेट ड्रेस शामिल है। ग्रे रंग।

कुल मिलाकर, यह बहुत ही स्टाइलिश एम्मीज़ 2021 रेड कार्पेट में से एक था और मुझे खुशी है कि वह वापस आ गया है। इस साल के समारोह से सभी बेहतरीन पोशाक वाली हस्तियों को देखने के लिए क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.