एलाइन एक्स ब्रिटनी बाथगेट एडिट यहां है और यह उतना ही स्टाइलिश है जितना आपने उम्मीद की थी

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • जब आपने सोचा था कि सितंबर एक स्टाइलिश, टिकाऊ समकालीन ब्रांड नहीं हो सकता है, ALIGNE ने AW21 संग्रह का नायक बनाने के लिए स्टाइलिश सामग्री निर्माता ब्रिटनी बाथगेट के साथ मिलकर काम किया है – बस लंदन फैशन वीक के लिए।

    NS 15 भाग परिवर्तन ब्रिटनी की सिग्नेचर मिनिमलिस्ट स्टाइल के साथ-साथ उपभोक्ताओं को कालातीत कार्य प्रदान करने के लिए ALIGNE की स्थायी नैतिकता को दर्शाता है जिसे वे आने वाले वर्षों के लिए खरीद सकते हैं।

    इनमें डेनिम जैकेट और वाइड-लेग जींस, एक क्लासिक टेलर और अधिक स्टाइलिश सेपरेशन जैसे गिंगहैम स्कर्ट और मैचिंग क्रॉप टॉप जैसे कैजुअल सिल्हूट शामिल हैं। वे 6-16 आकार में क्रीम, जैतून का तेल और नील के परिष्कृत पैलेट में आते हैं।

    यहां ब्रिटनी संग्रहालय के माध्यम से हमसे बात करती है, उसकी हस्ताक्षर शैली और अधिक टिकाऊ कैसे हो।

    इस गिरावट / सर्दी के लिए आप किस दिशा में सबसे आगे देख रहे हैं?

    ईमानदारी से कहूं तो AW अभी तक शायद ही मेरे दिमाग में आया हो; मैं अभी भी इस उम्मीद में फंसा हुआ हूं कि गर्मी में दिन का उजाला हो सकता है! मेरी अलमारी उन पोशाकों से भरी हुई है जिन्होंने इस साल दिन की रोशनी नहीं देखी है, हाहा! मेरी अलमारी अनिवार्य रूप से एक प्रवृत्ति नहीं है, इसलिए हर मौसम में मैं अपनी अलमारी को अलग बनाने के लिए शैलियों या रंग पट्टियों को देखता हूं। मेरे पास एक वास्तविक नीला क्षण है जिसकी मैं कल्पना करता हूं कि इंडिगो डेनिम और चमकदार नीली सुइयों के रूप में मेरी AW अलमारी में जारी रहेगा।

    आपके परिवर्तन से आपका प्रमुख कार्य क्या था और क्यों?

    इंडिगो डेनिम डबल इतना ठाठ है। (क्या मैंने उल्लेख किया है कि मुझे इस समय नीला पसंद है?!) मैं एक तटस्थ व्यक्ति हूं और इसके माध्यम से लेकिन इस सिर से नीले पैर की अंगुली के रूप में प्यार करता था क्योंकि यह एक ही समय में ताजा और क्लासिक महसूस करता था। मुझे लगा जैसे मैं इन बड़े पैंट के साथ कुछ आंतरिक डेविड बॉवी साझा कर रहा था!

    आप कपड़े कैसे एक साथ रखते हैं – क्या आप योजना बनाते हैं या देखते हैं कि दिन में क्या काम करता है?

    यहां यूके में, मेरा पहनावा मुख्य रूप से मौसम पर निर्भर है। कपड़े पहनने से पहले मैं सबसे पहले मौसम की जांच करता हूं, फिर इस बारे में सोचता हूं कि यह कैसे निर्धारित करेगा कि मैं दिन के लिए अपनी योजनाओं के खिलाफ हूं। मेरा बहुत सारा समय मेरे स्टूडियो में फोटो या वीडियो संपादित करने में व्यतीत होता है, इसलिए दैनिक मैं एक बड़ा संगठन योजनाकार नहीं हूं; मैं देखता हूं कि मैं दिन के दौरान कैसा महसूस करता हूं। हालांकि, अगर मैं काम के लिए या कुछ करने के लिए लंदन जा रहा हूं तो मुझे ‘विशेष’ लगता है, यह एक अलग कहानी है। मैं एक रात पहले मीटिंग में एक पूरा प्रयोग करूँगा। योजना उन प्रमुख चीजों में से एक के साथ शुरू होती है जिन्हें मैं पहनना चाहता हूं और फिर मैं आइटम के चारों ओर निर्माण करता हूं और संतुलन, सिल्हूट और बनावट के साथ खेलता हूं।

    आपका न्यूनतम मंत्र क्या है?

    यह एक क्लिच है, लेकिन कम अधिक है।

    स्थिरता के लिए एलाइन के दृष्टिकोण के बारे में आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है?

    यह प्रश्न मेरे पिछले उत्तर से अच्छी तरह से अनुसरण करता है। जब मैं पहली बार दलबीर से इस साल की शुरुआत में एलाइन के कार्यालय में मिला, तो मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि वह एक पारदर्शी ब्रांड बनाना चाहती है और मैं इसकी बहुत सराहना करता हूं। सस्टेनेबिलिटी का मतलब प्रत्येक व्यक्ति के लिए कुछ अलग है, लेकिन पारदर्शिता प्रत्येक ग्राहक को अपना निर्णय लेने के लिए आवश्यक जानकारी देती है।

    अपने संरेखण परिवर्तन के माध्यम से हमसे बात करें।

    मेरी शैली के विशिष्ट, पैलेट कम-कुंजी और तटस्थ है, थोड़ा हरा और नीला है। यह ब्लैक डेनिम में फ्लोटिंग ड्रेस (मेरी अलमारी में स्टेपल) का शीतकालीन संस्करण है, जो आकस्मिक और औपचारिक सिलाई का मिश्रण है और एक सुंदर बड़ा मर्दाना ट्वीड कोट है। मैं उस टुकड़े से प्यार करता था, खासकर जब इसे मोजे और जूते के साथ स्टाइल किया जाता था।

    गर्मी, पतझड़ और सर्दियों में आपको ले जाने के लिए आप अपनी एम्मेलिन ड्रेस को कैसे स्टाइल करेंगे?

    मेरे लिए गर्मी अपेक्षाकृत सरल है; मोटी सैंडल की एक जोड़ी, एक बैग और मैं जाने के लिए अच्छा हूँ। जैसे ही शरद ऋतु और सर्दी खत्म हो जाती है, मैं अपने कपड़े के नीचे एक टर्टलनेक चिपका देता हूं और अपने जूते को मोटे जूते से बदल देता हूं। इन दुर्लभ हल्के शरद ऋतु के दिनों में, मैं आंशिक रूप से चड्डी पहनता हूं।

    और अंत में, आप अपने शीतकालीन कोट में क्या ढूंढ रहे हैं?

    कोट मेरी कमजोरी है। क्योंकि मैं एक कोट में इतना समय बिताता हूं, मैं चाहता हूं कि कोट मेरे कपड़ों में खड़ा हो। हर सर्दी में क्लासिक कट के नीचे गर्म गद्देदार अस्तर या गहरी जेब के साथ बहुत बड़ा और मोटा कुछ 50/50 होता है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.