किम कार्दशियन: “शामिल होना हमारे डीएनए में है, यही कारण है कि हमने SKIMS शुरू किया”

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • किम कार्दशियन को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। 14 वर्षों में जब से उसने पहली बार हमारी स्क्रीन पर शोभा बढ़ाई है कार्दशियन पर नज़र रखें, उसने अपना केकेडब्ल्यू सौंदर्य साम्राज्य बनाया, शो को फिल्माया, शो को पैक किया, एक अरबपति बन गया, कानून का अध्ययन किया, मौत की सजा के कैदियों के अधिकारों के लिए संघर्ष किया, पेरिस फैशन वीक जैसे कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए दुनिया की यात्रा की, चार बच्चों की परवरिश की तथा अपना बेहद सफल ब्रांड लॉन्च किया स्कीइंग.

    यह कहना सुरक्षित है कि वह व्यस्त थी। लेकिन सौभाग्य से मेरे लिए, SKIMS के लिए अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करने में बहुत व्यस्त नहीं है और कैसे वह ईमानदारी से एक संपूर्ण कार्य-जीवन संतुलन प्राप्त करती है …

    SKIMS की शुरुआत कैसे हुई?

    मुझे हमेशा से अंडरवियर और शेपवियर का शौक रहा है और वर्षों से मेरे पास बहुत अच्छा संग्रह है! जब शेपवियर की बात आती है, तो मुझे वह बिल्कुल नहीं मिला जिसकी मैं तलाश कर रहा था और मैं टुकड़ों को काट कर उन्हें एक साथ सिल कर स्टाइल और कंप्रेशन बनाने के लिए आवश्यक था।

    यहां तक ​​​​कि मेरी त्वचा की टोन की तारीफ करने के लिए सही शेड पाने के लिए उन्हें टी बैग्स से रंगना। SKIMS को शेपवियर के लिए बाजार में इस विशाल अंतर के समाधान के रूप में बनाया गया था जो कि आज की महिला के लिए सफल रहा। हमारे काम आपके कर्व्स को बढ़ाते हैं – उन्हें कभी समतल न करें – और पूरे दिन चलने के लिए पर्याप्त आरामदायक हैं।

    ब्रांड शुरुआत से कैसे विकसित हुआ है?

    हमने वास्तव में अपने ग्राहकों की बात सुनी है क्योंकि हम विकसित हुए हैं और उन्हें हमारा मार्गदर्शन करने दें ताकि हम उन्हें ऐसे समाधान प्रदान करें जो वे वास्तव में चाहते हैं और जिनकी उन्हें आवश्यकता है। नतीजतन, हमारी उत्पाद श्रृंखला बढ़ी है और हम इस बात पर निर्भर हो गए हैं कि लोग कैसे कपड़े पहनते हैं, उनकी ज़रूरतें क्या हैं।

    आपने एक व्यापारिक साम्राज्य का निर्माण करते हुए, बच्चों की परवरिश करते हुए और शो में भाग लेते हुए कानून का अध्ययन किया। आप सही कार्य-जीवन संतुलन कैसे प्रबंधित कर सकते हैं?

    मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे चारों ओर एक अद्भुत समर्थन प्रणाली है – मेरे परिवार और दोस्तों ने मुझे संतुलन में रखा है और हम एक दूसरे की मदद करते हैं।

    क्या होगा यदि आपको अपने पसंदीदा SKIMS टुकड़े चुनने हों?

    यह इतना कठिन प्रश्न है! सच कहूँ तो, जब भी हम कोई नया संग्रह जारी करते हैं, तो मैं उसके प्रति आसक्त हो जाता हूँ। हालाँकि, जो काम मेरे मज़ाक रहे हैं, वे हमारी कुछ सरल शैलियाँ हैं जिनसे हमने शुरुआत की थी। मैं हर दिन हमारे फिट्स एवरीबडी थोंग पहनता हूं – यह एकमात्र अंडरवियर है जो मेरे पास अभी है, यह इतना आरामदायक और लोचदार है और आपके लिए इसके ऊपर कुछ भी पहनने के लिए पर्याप्त हल्का है।

    ब्रा के लिए, मुझे हमारा कॉटन जर्सी स्कूप ब्रैलेट बहुत पसंद है – यह इस अद्भुत पावर मास्क के साथ पंक्तिबद्ध है ताकि आपको बहुत अच्छा समर्थन मिले और यह इतना आरामदायक हो कि मैं इसमें सो सकूं। मुझे हमारा सीमलेस स्कल्प्ट बॉडीसूट भी पसंद है – यह पूरी तरह से बुने हुए विभिन्न सपोर्ट स्टाइल के साथ कपड़ों को आकार देने, आकार देने और चिकना करने के लिए एकदम सही है।

    क्या आप उत्पादन में जाने से पहले प्रत्येक SKIMS पीस का परीक्षण करते हैं?

    हां! मैं वह सब कुछ करने की कोशिश करता हूं जो हम करते हैं और काम तब तक उत्पादन में नहीं जाता जब तक हम हर एक विवरण को नहीं छूते। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि चीजें आरामदायक, फिट और वास्तव में कार्यात्मक हों – इसलिए हम यह सुनिश्चित करने के लिए समय और देखभाल करते हैं कि हमारे ग्राहकों के पास जाने से पहले सब कुछ सही हो।

    आपके लिए डिजाइन और अभियान दोनों में इतना बड़ा होना कितना महत्वपूर्ण था?

    अलग होना हमारे डीएनए में है। यही कारण है कि हमने ब्रांड बनाया, मैं आकार, आकार या उम्र की परवाह किए बिना सभी महिलाओं के लिए समाधान बनाना चाहता था – मुझे बहुत गर्व है कि SKIMS ने अन्य ब्रांडों के लिए चार्ज का नेतृत्व किया है जो अब समान पथ ले रहे हैं।

    SKIMS के लिए आगे क्या है?

    वर्ष के अंत में हमारे पास बहुत ही रोमांचक लॉन्च हो रहे हैं – हम 2021 को एक धमाके के साथ समाप्त करेंगे!

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.