केट मिडलटन का ज़ारा ब्लेज़र वापस आ गया है और यह पहले से बेहतर है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • जब केट मिडलटन जून में यूरो के सेमीफाइनल में पहुंचीं, तो उन्होंने एक भव्य लाल ट्वीड ब्लेज़र पहनकर अंग्रेजी फुटबॉल टीम के लिए अपना समर्थन दिखाया।

    यह पता चला कि यह ज़ारा द्वारा एक महान हाई स्ट्रीट मीटिंग थी, जिसके कारण यह लगभग तुरंत बिक गया (और निश्चित रूप से ईबे पर दोगुनी कीमत पर दिखाई दिया)।

    ठीक है अगर आपने इसे याद किया, तो मेरे पास आपके लिए बहुत अच्छी खबर है: ज़ारा जैकेट को वापस लाया है, थोड़ा अलग लेकिन मेरी राय में बेहतर संस्करण।

    यह नई जैकेट भी ठीक उसी लाल रंग में ट्वीड जैसी बनावट से बनी है और इसे सोने के बटनों से सजाया गया है।

    हालाँकि, इसमें वह गर्दन नहीं है जो बूढ़े ने बनाई थी, इसके बजाय इसमें कोई कॉलर नहीं है और एक सुरुचिपूर्ण गोल नेकलाइन है। जहां दूसरा आगे था वहां उसे भी काटा जाता है।

    यदि, दूसरी ओर, आप एक अधिक क्लासिक ब्लेज़र शैली चाहते थे, तो ज़ारा केट के समान दिखती है, लेकिन यह एक अलग सामग्री है और इसके बटन बल्कि चांदी हैं (नीचे देखें)।

    आप आसानी से एक सफेद शर्ट और जींस के ऊपर पहनकर डचेस की शैली का अनुकरण कर सकते हैं, या एक अच्छे विकल्प के लिए, इसे एक चिकना काले मिडी ड्रेस के साथ जोड़ सकते हैं।

    खरीदारी के लिए शुभकामनाएं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.