केट मिडलटन की गुलाबी पोशाक वापस स्टॉक में है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • इस साल की शुरुआत में, डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग में होलीरूडहाउस के पैलेस में फिल्म स्टिल स्टिल में अपनी फोटोग्राफी परियोजना के संबंध में एक कार्यक्रम में भाग लिया।

    वह पांच साल की उम्र में मिला Sneddon, एक कैंसर रोगी है जो उसे खिड़की से बाहर उसके पिता चुंबन जबकि वह कीमोथेरेपी के दौरान बचाव कर रहे थे दिखाने वाली कोई फ़ोटो में छपी पूरा करने के लिए नहीं था।

    घटना से पहले, कैटरीन एक बॉल-गुलाबी शर्ट ड्रेस में दीप्तिमान लग रही थी, जो संयोग से बैले ब्लू मिला से मेल खाती थी-कुछ महीने पहले एक फोन कॉल में, डचेस ने लड़की से कहा कि अगर वे गुलाबी कपड़े पहनती हैं तो वह इसे पसंद करेगी साथ में।

    मुलाकात के दौरान, केट ने मिला को उसे एक स्पिन देने के लिए भी कहा कि वह डचेस से “वाह” कमाने के लिए बाध्य थी।

    यदि आप उसकी पोशाक से प्यार करते हैं, तो अच्छी खबर यह है कि यह अब सभी आकारों में स्टॉक में वापस आ गया है, इसलिए यदि आप प्रवेश करना चाहते हैं तो आपको जल्दी होना चाहिए।

    इसमें ब्रिटिश ब्रांड ME + EM है और इसमें एक क्लासिक शर्ट की गर्दन और कमर पर जोर देने के लिए एक बेल्ट है, साथ ही एक मध्य-लंबाई है जो डचेस ऑफ कैम्ब्रिज को बहुत पसंद है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.