केट मिडलटन ने शाही सेवा में लौटने के लिए एकदम सही कपड़े पहने थे

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • डचेस ऑफ कैम्ब्रिज अपने पति प्रिंस विलियम और उनके बच्चों, प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चार्लोट और प्रिंस लुइस के साथ कई महीने छुट्टी पर बिताने के बाद औपचारिक रूप से शाही सेवा में लौट आई है।

    वह ऑक्सफ़ोर्डशायर में आरएएफ ब्रीज़ नॉर्टन से मिलने और उन कर्मचारियों के साथ बातचीत करने गई, जो अफगानिस्तान में तालिबान शासन से भागने वाले अफगान शरणार्थियों की मदद कर रहे हैं।

    उसके ताकतवर कपड़ों ने निश्चित रूप से संकेत दिया कि वह नीले रंग की पतलून, एक क्रीम ब्लोअर और उपलब्ध सबसे प्यारा क्लच बैग पहने हुए व्यवसाय में वापस आ गई थी।

    लार्सन डबल चेस्ट टवील ब्लेज़र, REISS . पर £२८५
    लार्सन न्यूट्रल जैकेट एक नरम बनावट के साथ अनुरूप सादगी प्रदान करता है। डबल-हेडेड सिल्हूट में कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए सामने की जेब के साथ एक विस्तृत शीर्ष कैप्सूल और बटन फास्टनर हैं। प्रभावशाली लुक के लिए रंगीन कैजुअल शर्ट या औपचारिक सौंदर्यशास्त्र के लिए जोड़ी शर्ट व्यवस्थित करें।

    ऑफ़र देखें

    मिनी होली, £ 295 प्रति परीक्षण
    2020 में बाजार में आने के बाद से मिनी होली एक महान पलायन है और अब एक नए और परिष्कृत हैंडल से लाभान्वित होता है और यह एक सुंदर और लचीला बैग है जो पचास के दशक में प्रेरित था। यह स्वादिष्ट रंगों के चयन में आता है और साफ, घुमावदार रेखाओं और तह टैब के साथ चमड़े से बना एक छोटा शीर्ष हैंडल है जो एक सुरुचिपूर्ण कुंडा लॉक से सुरक्षित है।

    ऑफ़र देखें

    ब्लेज़र इसके सिग्नेचर हाई-एंड ब्रांडों में से एक है, रीस, और अभी भी बिक्री के लिए है, हालांकि यह कई आकारों में बिक चुका है (आप इसे अभी भी स्टोर में पा सकते हैं)।

    इस बीच, उसका हैंडबैग, उसकी अलमारी में एक नया जोड़ा लगता है और परिवार द्वारा संचालित ब्रिटिश ब्रांड टस्टिंग खरीद रहा है। इसे पहली बार 2020 में लॉन्च किया गया था और यह पचास के दशक के फैशन से प्रेरित है।

    केट ने अपने गहने कम से कम रखे और अपने कपड़ों को बोलने दिया। उसने बस गोल झुमके और सगाई और शादी के छल्ले के साथ एक सेट पहना था।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.