क्रिसमस के लिए सबसे अच्छा आभूषण कैलेंडर

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • क्रिसमस की उलटी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है और अभी उपलब्ध सर्वोत्तम ज्वेलरी कैलेंडर की तुलना में जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है? निष्पक्ष होने के लिए, इस वर्ष के सौंदर्य दिवसों का चयन भी गंभीरता से लुभावना है।

    2021 तक, हम पहले से ही मिसोमा, एस्ट्रिड और मियू और लार्क एंड बेरी की पसंद से शानदार मनोरंजन देख रहे हैं।

    यद्यपि वे आपके लिंड्ट कैलेंडर के औसत से अधिक महंगे हैं, वे बहुत अच्छे मूल्य हैं क्योंकि आप छूट पर बड़ी मात्रा में गहने खरीदते हैं और मूल्य टैग निश्चित रूप से उन्हें बेचने से नहीं रोकता है। इसलिए नीचे स्क्रॉल करें और अगर आपको अपनी पसंद की कोई चीज़ दिखाई दे तो जल्दी करें।

    हमारे साथ जांचना न भूलें मैरी क्लेयर प्रमाणपत्र अपने पसंदीदा ब्रांडों से नवीनतम सौदों और छूटों के लिए खरीदारी करने से पहले साइट – सोचें, भानुमती, मिसोमा, स्वारोवस्की और अधिक।

    1. मिसोमा आगमन कैलेंडर – अब उपलब्ध है
    2. आगमन कैलेंडर Astrid और Miyu – 18 अक्टूबर को जारी किया गया
    3. लार्क एंड बेरी एडवेंट कैलेंडर -अक्टूबर के मध्य से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
    4. स्कारलेट एडवेंट कैलेंडर – अब उपलब्ध है

    लगातार दो साल बेचने के बाद, मिसोमा एडवेंट कैलेंडर 2021 में वापस आ गया है, और यह पहले से कहीं बेहतर है। इस साल, यह मिसोमा के सबसे अधिक बिकने वाले गहनों से भरा हुआ है, मिनी स्पाइक चार्म रिंग्स और गोल्ड बॉल फास्टनरों से लेकर गोल्ड बॉल से लेकर हेयर क्लिप और बिल्कुल नई रोप आईवियर चेन तक। कैलेंडर में हेयरडू जैसे छोटे एक्स्ट्रा कलाकार भी शामिल हैं। यदि आप यह सब गिनें तो इसकी कीमत £800 से अधिक है, तो यह बात है।

    यह कितने का है?

    395 एलबीएस

    यह कब उपलब्ध है?

    अभी मिसोमा

    पहली बार, Astrid और Miyu एक एडवेंट कैलेंडर लॉन्च कर रहे हैं और मैं इससे अधिक उत्साहित नहीं हो सकता। इसमें विशेष रूप से छुट्टियों के लिए दिखाए गए हग्गी, हुक, डायल और झुमके के उनके सबसे अधिक बिकने वाले इयर-स्टैक टुकड़े शामिल हैं। इसमें तीन विशेष टुकड़े भी शामिल हैं जिन्हें ग्राहक एडवेंट कैलेंडर के बाहर कहीं और नहीं खरीद पाएंगे: इंद्रधनुषी क्रिस्टल हुप्स, नोवा स्टड इयररिंग्स और नोवा क्रिस्टल हुप्स।

    और एक आखिरी इलाज: पिछले बारह दरवाजों के पीछे एक स्टोर पर ऑनलाइन रिडीम करने के लिए £ 50 उपहार कार्ड है या चुनिंदा पर मुफ्त पिक्स प्राप्त करें
    सड़क के गहने। कचरे से बचने के लिए, बॉक्स को फिर से प्यार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और दराज के सीने में एक गहने भंडारण के रूप में संग्रहीत किया जाता है और साथ ही प्रत्येक गहने रक्षक को एक अद्वितीय कस्टम-निर्मित छोटे बैग के साथ संरक्षित किया जाता है ताकि उपयोग में न होने पर गहनों की रक्षा की जा सके।

    यह कितने का है?

    £ 250 – खुदरा मूल्य £ 500 है इसलिए आपको पूरी आधी कीमत प्राप्त करनी होगी।

    यह कब उपलब्ध है?

    18 अक्टूबर दुकानों में और ऑनलाइन पर एस्ट्रिड और मियु

    लार्क एंड बेरी ज्वेलरी का एडवेंट कैलेंडर इस साल चार्म्स बॉक्स एडवेंट कैलेंडर के रूप में वापस आ गया है जिसमें पीले और सफेद सोने दोनों में 12 नए आकर्षण टैग शामिल हैं। डिजाइन दुनिया की प्राकृतिक सुंदरता और बाहर की अनंत जगह से प्रेरित है। कार्यों में अद्भुत चंद्रमा आकर्षण है, जिसे लार्क एंड बेरी ने “यह दिखाने के लिए कि आप ब्रह्मांड के साथ अकेले हैं” सही हीरे के जादू के रूप में वर्णन करते हैं और ग्रह डायमंड आकर्षण, “शनि के सुंदर छल्ले के लिए एक मॉडल, जिसने कल्पना को उत्तेजित किया है विज्ञान का आविष्कार किया गया था। उन्हें देखें ‘।

    प्रयोगशाला में हीरे के लोगो की स्थायी नैतिकता के अनुसार, बॉक्स को पुनर्नवीनीकरण सामग्री से बनाया गया है और प्रत्येक को ऑर्डर करने के लिए बनाया गया है, जिसका अर्थ है कि कोई अधिक उत्पादन या अपशिष्ट नहीं है।

    यह कितने का है?

    4,995 एलबीएस

    यह कब उपलब्ध है?

    इसे अक्टूबर के मध्य से ऑनलाइन प्री-ऑर्डर करें लार्क एंड बेरी

    यह कैलेंडर, जिसे एवन से खरीदा जा सकता है, एक बेहतरीन किफ़ायती विकल्प है। इसमें 12 विनिमेय पेंडेंट के साथ एक हार और उपहार और कैंडी सहित विभिन्न प्रकार के उत्सव के आकार में 12 जोड़ी झुमके शामिल हैं, हालांकि कृत्रिम मोती और जिक्रोन जैसे कुछ साइट नवाचार भी हैं। सभी त्वचा के अनुकूल हैं और एंकरसर्ट स्वीकृत हैं।

    यह कितने का है?

    15 एलबीएस

    यह कब उपलब्ध है?

    अब में एवन

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.