गर्व के साथ पहनने के लिए सबसे अच्छे नारे और नारीवादी शर्ट

जबकि सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए हमेशा जगह होती है, अगर आप कुछ आईआरएल की तलाश में हैं, तो नारीवादी टी-शर्ट शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है। अब डायर के एसएस17 शो के लिए मारिया ग्राज़िया चिउरी की प्रतिष्ठित नारीवादी शर्ट ने हमें बार-बार स्लोगन फैशन से प्यार हो गया और हमारा जुनून बढ़ता जा रहा है।

इसे एक और हल्के-फुल्के फैशन ट्रेंड के रूप में खारिज करना आसान है, लेकिन यह इससे कहीं अधिक है। ब्रेट कवानुघ और हार्वे वेनस्टेन के घोटालों के बाद, मशहूर हस्तियों ने ऑस्कर जैसे रेड कार्पेट पर होने वाले कार्यक्रमों के लिए अपने आत्म-बलिदान के समर्थन को व्यक्त करने के लिए अपने कपड़े चालू कर दिए।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2021 पर, अभियान का विषय #ChooseToChallenge, लैंगिक पूर्वाग्रह और असमानता को दूर करने के लिए कार्रवाई का आह्वान था। कई लोगों ने शक्तिशाली टी-शर्ट पहने, सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करना चुना।

लेकिन आईडब्ल्यूडी में काम का समर्थन करते हुए गर्व की बात है, आप साल के किसी भी समय अपने पसंदीदा कारणों के बारे में चिल्ला सकते हैं, और अगर यह एक अच्छी तरह से नारीवादी टी-शर्ट होता है, तो क्यों नहीं?

इसे स्टाइल करने में थोड़ा मजा आने में कोई हर्ज नहीं है. इस सीज़न में, ट्रैकसूट के साथ बड़े आकार के 80 के दशक के सूट में रंगीन टी-शर्ट सबसे अच्छे हैं, लेकिन एक साधारण ब्लैक एंड व्हाइट स्लोगन शर्ट हमेशा बुना हुआ स्कर्ट और ब्लेज़र के साथ अच्छी तरह से काम करता है। आरामदायक दृष्टिकोण के लिए, दोनों डैड ट्रेनर और जींस के साथ अच्छे लगते हैं।

इसे ध्यान में रखते हुए, मैंने हाई स्ट्रीट से कुछ शक्तिशाली नारीवादी टी-शर्ट एकत्र की हैं, और इससे भी बेहतर, आपके द्वारा खरीदी गई कुछ के लिए, दान को दान दिया जाएगा जो महिलाओं के मुद्दों का समर्थन करते हैं, जैसे कि महिला सुरक्षित और बाल संस्थान तथा महिलाओं के लिए महिला.

इस सीज़न में, नेट-ए-पोर्टर में, TOVE और सिमोन रोचा जैसे डिजाइनरों ने महिलाओं के लिए महिलाओं के साथ मिलकर फिर से टी-शर्ट की एक पंक्ति बनाई है जो महिलाओं को गरीबी से उबरने के लिए कौशल और संसाधन हासिल करने में मदद करेगी। अपने अधिकारों के लिए खड़े हों और अपने, अपने परिवार और समुदायों के लिए स्थायी परिवर्तन पैदा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.