ज़ारा का नया स्टूडियो कलेक्शन इतना अच्छा है कि लोग विश्वास नहीं करेंगे कि यह हाई स्ट्रीट है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • ये साल का फिर वही समय है। पार्टी सीज़न ठीक से शुरू होने से ठीक पहले का समय, जब ज़ारा अपना दो साल का स्टूडियो कलेक्शन रिलीज़ करती है। यह इतना खास क्यों है कि मैंने आपको पूछते सुना? संक्षेप में, एक उच्च कैप्सूल संग्रह है जो ऐसा लगता है कि यह एक डिजाइनर हो सकता है।

    इसे कंपनी के स्टूडियो द्वारा कार्ल टेम्पलर स्टाइलिस्ट और ज़ारा डिज़ाइन टीम के सहयोग से विकसित किया गया है और नए सीज़न के लिए टोन सेट करता है।

    जैसा कि AW21 हमेशा की तरह महसूस करने की पहली उचित दावत को चिह्नित करता है, स्टूडियो संग्रहालय ड्रेसिंग की खुशी का जश्न मनाने के बारे में है, मखमल, ब्रेड्स और ट्वीड्स के साथ मिश्रित सेक्विन जैसी एक चंचल और शानदार बनावट।

    ज़ारा स्टूडियो कलेक्शन अभी खरीदें

    प्रेरणा के साथ, हम 90 के दशक के ग्रंज में लौट रहे हैं, एक आधुनिक और शानदार मोड़ के साथ। नाजुक फीता ट्रिम, बड़े आकार के कपड़े और विंटेज-प्रेरित अशुद्ध फर ट्रिम किए गए ट्वीड कोट के साथ पैचवर्क कपड़े सोचें।

    एक्सेसरी गेम भी सुपर पावरफुल है, स्टेटमेंट बकल बेल्ट, ओपेरा ग्लव्स और चप्पल के साथ आपको अपने लुक को ऊंचा करने की जरूरत है।

    हम उस अभियान के भी बड़े प्रशंसक हैं, जिसे स्टीवन मीसेल ने फेबियन बैरन के निर्देशन में शूट किया था, जिसमें रियान वैन रोमपे सहित रोल मॉडल थे,
    मीडो वॉकर, रकील ज़िम्मरमैन, साशा पिवोवारोवा, कर्स्टन ओवेन, मारिसा बेरेनसन, प्रीशियस ली, चिहारू ओकुनुगी, युमी नु और अमर एकवे।

    संग्रह अब इन-स्टोर और ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.