ज़ारा ने अपने पहले डिज़ाइन सहयोग की घोषणा की

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • यही वह खबर है जिसका हम सभी इंतजार कर रहे हैं: ज़ारा का डिज़ाइन सहयोग आखिरकार यहाँ है। ज़ारा और ज़ारा होम्स ने बाहरी कपड़ों और फ़र्नीचर संग्रह पर KASSL प्रकाशनों के सहयोग से काम किया है, जो 12 सितंबर से शुरू होगा, इसलिए उन रिमाइंडर को सेट करना सुनिश्चित करें।

    यदि आप केएएसएसएल संस्करणों से परिचित नहीं हैं, तो डिजाइनर ब्रांड अपने अतिसूक्ष्मवाद और आधुनिक निर्माण के लिए जाना जाता है, जिसमें खूबसूरती से कटे हुए कवर, पफी ‘तकिया’ बैग, साथ ही घरेलू उत्पाद शामिल हैं जो नियमित रूप से इंटीरियर डिजाइन पत्रिकाओं में पृष्ठों को सजाते हैं।

    इस प्रोटोकॉल के अनुसार, KASSL संस्करण X जरा संग्रह आधुनिक वस्त्रों और आकृतियों पर आधारित है। इसमें कंट्रास्ट सीम के साथ नप्पा लेदर और अपहोल्स्टर्ड जैकेट, हल्के नायलॉन में विशाल रेनवियर और एक कोट जो बरगंडी और नेवी ब्लू के समृद्ध रंगों में आता है, साथ ही कश्मीरी और साटन फाइबर में एक रजाई भी शामिल है।

    जब वर्दी पूरी हो जाती है, तो आपको एक बड़े नरम चमड़े की शर्ट और चमड़े की पैंट के संयोजन के साथ-साथ सहायक उपकरण और जूते मिलेंगे।

    साथ ही, कैप्सूल संग्रह में लकड़ी के साइड टेबल, कैबिनेट इकाइयां और एक फिट इंटीरियर के साथ ब्लॉक रंगों में गलीचा, साथ ही कच्चे ब्राउन नोटबुक, सिल्क्सस्क्रीन आर्टवर्क, दर्पण, कोणीय सिरेमिक लैंप बेस और एक प्रतिष्ठित तकिया सोफा शामिल हैं।

    आप अपने उपकरण को ऑनलाइन और स्टोर में खरीद सकेंगे, लेकिन फैशन केवल ऑनलाइन और सीमित मात्रा में ही उपलब्ध होगा, इसलिए आपको इस पर जल्दी होने की आवश्यकता है। 12 सितंबर को मिलते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.