जींस की खरीदारी करें हर फैशन संपादक पहनता है

सबसे अच्छी जींस संभवत: केवल वही चीज है जिसकी आपको हमेशा अपनी अलमारी में आवश्यकता होती है। सीधे शब्दों में कहें, ये ऐसे निवेश हैं जिन्हें करने पर आपको कभी पछतावा नहीं होगा, क्योंकि ये एक ही मौसम में एकदम सही कैप्सूल अलमारी हैं।

उस ने कहा, सही डेनिम खोजना एक मुश्किल व्यवसाय हो सकता है। चाहे वह स्टाइल हो, वॉश हो, क्रॉप हो, कमर हो या लंबाई हो, परफेक्ट स्टाइल खोजने के लिए टिक करने के लिए कई बॉक्स हैं।

लेकिन डरो मत, मैं सड़कों पर अपने पसंदीदा डिजाइनरों और डेनिम ब्रांडों के माध्यम से अपने शरीर के अनुरूप पैंट खोजने और अद्भुत नए मौसमों की खरीदारी के लिए नीचे स्क्रॉल कर चुका हूं। और FYII करें, इस तरह आप अपनी जींस को बैगी होने से रोकते हैं।

इस सीज़न के लिए हाई-वेस्ट जींस एक सुरक्षित निवेश है क्योंकि 70 के दशक की शैली कहीं भी नहीं जा रही है। वे लंबी लड़कियों के लिए उपयुक्त हैं, जबकि छोटे और टेढ़े-मेढ़े टोकरे ऊँची कमर या कुशन वाली जींस से खुद को जोड़ सकते हैं। मैं अपनी माँ या पिताजी की जींस का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, जो कि क्यूट शर्ट से लेकर ओवरसाइज़्ड शर्ट तक हर चीज में जाती है।

क्लासिक ब्लैक जींस की एक जोड़ी के साथ कुछ कालातीत और बहुमुखी है, विशेष रूप से टर्टलनेक, चेकर्ड ब्लेज़र और हेडबैंड, स्लोएन-रेंजर शैली के साथ जोड़ा जाता है। अधिकांश रुझानों के साथ, यह अनुपात के बारे में है, इसलिए ढीले शीर्ष के साथ तंग पैरों पर संतुलन रखें।

आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ जींस

आपके शरीर के प्रकार के लिए कौन सी शैली उपयुक्त है, इसके लिए आपको कुछ सामान्य नियमों का पालन करने की आवश्यकता है, हालांकि मैं दृढ़ता से उस चीज को पहनने की वकालत करता हूं जो आपको सबसे अच्छा लगता है।

लचीली महिलाओं के लिए, एक उच्च कमर अधिक चापलूसी होगी और यदि आप 50 के दशक के स्टाइल सिल्हूट के बाद हैं, तो फ्लेयर्ड जींस अद्भुत काम करेगी।

यदि आपकी ऊंचाई एक बड़ा कारक है, चाहे आप लंबे हों या छोटे, लेवी और टॉपशॉप जैसे कई ब्रांड अलग-अलग लंबाई में अधिकांश शैलियों की पेशकश करते हैं। यदि आप लगभग 5 फीट लंबे हैं, तो आप पाएंगे कि क्रॉप्ड स्टाइल जो टखने को दिखाते हैं, वास्तव में फ्रेम को लंबा करते हैं।

तो अब जबकि आप सभी डेनिम के विशेषज्ञ हैं, मेरी पसंदीदा शैलियों की खरीदारी के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.