तिजारहक्क राजकुमारी डायना एक प्रतिभाशाली है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • शाही परिवार उन शैलियों से भरा हुआ है जिनसे हम सभी सीख सकते हैं, जिसमें केट मिडलटन की पैकिंग हैक, उसकी नौटंकी या उसके लिए बड़े आकार के जूतों में मेघन मार्कल शामिल हैं।

    राजकुमारी डायना ने स्वाभाविक रूप से अपनी आस्तीन के ऊपर इनमें से कुछ सरल शैली के समाधान थे, कम से कम बाघ पहनने के साथ नहीं। अभी, हम स्वीकार करते हैं कि हममें से बाकी लोग शायद जल्द ही कभी भी हीरे की टोपी नहीं पहनेंगे, लेकिन यह अभी भी जानने लायक है।

    मृत राजा जाहिर तौर पर अपने मुकुटों के नीचे एक सुनहरे रंग का रिबन लपेटता था ताकि वे उसके बालों में अधिक आसानी से मिश्रित हो जाएं। वह गहरे रंग के कपड़े के साथ मिक्स एंड मैच भी करती थी ताकि वह अधिक प्राकृतिक दिखे।

    बेशक, उसे इतनी बार बाघ पहनना पड़ता था कि उसके लिए यह समाधान खोजना स्वाभाविक था। एक टियारा जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करती थी वह इतना भारी था कि उसे कथित तौर पर सिरदर्द था, लेकिन वह चलती रही।

    वेल्स की मृत राजकुमारी के पास भी अपनी टोपियों को उड़ने से रोकने के लिए एक आसान तरकीब थी, खासकर जब वह एक विमान से उतरती थी: उसके पास कंघी होती थी ताकि वह उन्हें अपने सिर से कसकर जोड़ सके।

    केट मिडलटन ने इसे अपने लिए एक हेयरनेट जोड़कर तय किया, ताकि उसके सुंदर चिगोन केशविन्यास पर किसी का ध्यान न जाए।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.