पांच पॉलिसियां ​​जिन्हें आपको अभी निवेश करने की आवश्यकता है

यदि आप सोच रहे हैं कि 2021 के लिए गिरावट की प्रवृत्ति को चिह्नित करने के लिए आपको किन सामानों में निवेश करना चाहिए, तो मेरे पास आपके लिए दो शब्द हैं: टखने के जूते। वे एजेंडे में उच्च हैं और यह देखना आसान है कि क्यों। चाहे वह पतले सिल्हूट हों या मोटे जूते, सबसे अच्छे टखने के जूते आपकी वर्तमान अलमारी में मूल रूप से फिट होंगे और किसी भी पोशाक को मूल निटवेअर से लेकर सबसे अच्छे सर्दियों के कपड़े तक उठाएंगे।

जबकि हम अभी भी गर्मियों में हो सकते हैं (हालांकि मौसम अलग हो सकता है), फिर भी वे गर्मियों से सर्दियों के इन कठिन परिवर्तनों के लिए जूते में एक बढ़िया विकल्प हैं, खासकर जब छोटे लिनन या गर्मी के कपड़े पहनते हैं।

हमेशा की तरह, जब नए सीज़न के लिए अलमारी की बात आती है तो कैटवॉक एक बड़ी प्रेरणा है और इस सीज़न में कोई अपवाद नहीं था, हालांकि अधिकांश डिजाइनरों ने अपने संग्रह डिजिटल रूप से प्रस्तुत किए।

काउबॉय बूट, जो हाल के सीज़न में एक खराब टीम रही है, अब औपचारिक रूप से वापस प्रचलन में है, जैसा कि इसाबेल मारेंट और सेलीन के मामले में है, और हम प्रवेश करना चाहते हैं। उन्हें एक बड़े स्टाइल में जींस के साथ पेयर करें और परफेक्ट फ्रेंच गर्ल लुक के लिए ब्लेज़र।

AW21 का मुख्य चलन फील-गुड ड्रेसिंग है और यह पैरों तक पहुंचता है। अब जब हमें अपने सामाजिक जीवन को जारी रखने की अनुमति मिल गई है, तो यह सब कुछ के लिए ड्रेसिंग के बारे में है। आकाश-ऊँची एड़ी के साथ नुकीली और नुकीले धातु के पैर की उंगलियों के साथ जूते की कल्पना करें – प्रेरणा के लिए Balenciaga और Louis Vuitton को देखें।

उस ने कहा, यदि आप एक सरल शैली की तलाश में हैं, तो चिंता न करें: मोटा फुटपाथ कहीं नहीं जाता है। वास्तव में, माचिसफैशन और नेट-ए-पोर्टर पहले ही प्रादा, द रो और बालेनियागा से सबसे अधिक बिकने वाले जूते की आपूर्ति कर चुके हैं, इसलिए आपको यह सब पता चल गया है।

यदि आप अधिक लागत प्रभावी विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, तो हाई स्ट्रीट उनमें से भरा हुआ है, एआरकेईटी से ज़ारा और एच एंड एम तक। थोड़े सुंदर सिल्हूट के लिए, चेल्सी टखने के जूते की तलाश करें जो कभी भी फैशन से बाहर न हों (और इससे भी अधिक शैली के लिए, सबसे अच्छे शीतकालीन जूते पर मेरे बदलाव की खरीदारी करें)।

Leave a Reply

Your email address will not be published.