पेरिस फैशन वीक में सबसे चर्चित पल

एक और सीज़न और ऐसे सीज़न के लिए फैशन महीना लगभग खत्म हो गया है। डिजाइनरों ने अभी भी न्यूयॉर्क, लंदन और मिलान फैशन वीक में अपने SS22 संग्रह के साथ सभी पड़ावों को खींच लिया, जो पहली बार IRL फैशन शो के साथ दिखाया गया था जो हमेशा के लिए महसूस होता है। यहां वह सब कुछ है जो आपने पेरिस में अब तक पसंद किया है, डायर की भव्य स्कर्ट से लेकर सेंट लॉरेंट के भव्य रूप तक।

डियोर

डायर की मारिया ग्राज़िया चिउरी ने “जिज्ञासा, इच्छा और शोध” से प्रेरित अपने एसएस 22 संग्रह (मुख्य चित्र) के साथ शैली में प्रक्रिया शुरू की। उन्होंने साठ के दशक की दौलत और विशेष रूप से मार्क बोहन के करियर को प्रेरणा के लिए घर के रचनात्मक निदेशक के रूप में देखा। इसका मतलब था कि मिनी स्कर्ट और “स्लिम लुक्स” (“इसने फैशन को पूरी तरह से बदल दिया, जैसा कि 1947 में न्यू लुक ने किया था,” ग्राज़िया कहते हैं), ज्यामितीय पैटर्न और प्राथमिक रंगों में फिर से तैयार किया गया।

सैंट लौरेंन्ट

SS22 सेंट लॉरेंट संग्रहालय पियरे बर्गे (सेंट लॉरेंट के सह-संस्थापक) कॉट्यूरियर के करियर में एक मौलिक लेकिन इतना प्रसिद्ध क्षण नहीं है, जब वह पालोमा पिकासो से मिले थे। हाउते कॉउचर, विनम्र आंतरिक सज्जा और यहां तक ​​कि अच्छे स्वाद को निर्धारित करने की उत्सव की सीमाओं को समाप्त करके इस क्षण ने उनके लिए नए मुक्त कलात्मक रास्ते खोल दिए।

एंथोनी वैकेरेलो पालोमा पिकासो की स्वतंत्रता का सम्मान करना चाहते थे। उसकी स्वतंत्रता, वृत्ति, ऊर्जा जिसने उसे स्वतंत्र रूप से सांस लेने के लिए प्रेरित किया। अपने आप को न्याय किए जाने से मुक्त करें। यह संग्रहालय मुक्ति का प्रतीक है और जादू टोना के विध्वंस का आह्वान है – कुछ ऐसा जो हमेशा घर में बनाया गया है। एक ऐसी महिला का उत्सव जो हर तरह से अद्वितीय है, अपनी उपस्थिति के सभी पहलुओं में सहजता से मौलिक है, हमेशा एक शोधित अनिच्छा पेश करती है। वह इस बात को लेकर बहुत चिंतित रहती है कि कैसे वह पुरुष को गौरवशाली से जोड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.