प्रिंसेस डायना की कान्स ड्रेस इस दूसरे राजा से प्रेरित थी

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • कान्स फिल्म महोत्सव अच्छी तरह से चल रहा है और महामारी शुरू होने के बाद पहली बार, हस्तियां व्यक्तिगत रूप से आईं और हमें नवीनतम डिजाइनर कृतियों के साथ रेड कार्पेट पर जगाया।

    लेकिन जब मैरियन कोटिलार्ड, जोडी टर्नर-स्मिथ और बेला हदीद सभी निर्विवाद रूप से स्टाइलिश हैं, तो कान्स में मेरा पसंदीदा लुक हमेशा एक राजकुमारी डायना की अनुमति से होता है।

    राजा ने 1987 में प्रिंस चार्ल्स के साथ समारोह में भाग लिया और एक टाई के साथ एक हल्के नीले रंग की स्ट्रैपलेस पोशाक में कालातीत दिखे।

    उन्होंने खुद को एक्वामरीन और डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट्स से सजाया और मेटल हील्स से अपने लुक को पूरा किया।

    इसे कैथरीन वॉकर ने राजकुमारी डायना के सहयोग से डिजाइन किया था, जो एक अन्य राजा: ग्रेस केली से प्रेरित थी।

    अल्फ्रेड हिचकॉक द्वारा निर्देशित ‘टू कैच ए थीफ’ के लिए एक प्रचार फिल्म में अमेरिकी अभिनेत्री ग्रेस केली (1929 – 1982)। (सिल्वर स्क्रीन कलेक्शन / गेटी इमेज द्वारा छवि)

    पोशाक ग्रीक संख्या पर आधारित थी कि अभिनेत्री अल्फ्रेड हिचकॉक में शाही बन गई थी चोर पकड़ने के लिए. हालांकि इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नजर नहीं आ रही ग्रेस की ड्रेस भी ब्लू कलर की थी और आकर्षक लग रही थी।

    मोनाको की राजकुमारी डायना और राजकुमारी ग्रेस वास्तव में 1981 में मिलीं, लेकिन बाद में डायना ने डायना को सलाह दी कि शाही परिवार में शामिल होने के दबाव को कैसे संभालें।

    दुर्भाग्य से, उसके ठीक एक साल बाद मोनाको में एक कार दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.