प्रिंस लुइस को पेश करने के लिए केट मिडलटन के संगठन के बारे में यह एक डरावना सिद्धांत है

  • मैरी क्लेयर को दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • जब 23 अप्रैल, 2018 को सेंट मैरी अस्पताल में डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने प्रिंस लुइस को जन्म दिया, तो उन्होंने शाही परंपरा को जारी रखा: लिंडो एलम्स की सीढ़ियों पर दुनिया के लिए नए बच्चे का परिचय। उसने पहले प्रिंस जॉर्ज और राजकुमारी शार्लोट के साथ ऐसा किया था।

    इस मौके पर कैथरीन ने जेनी पैकहम की व्हाइट लेस पीटर पैन कॉलर वाली रेड ड्रेस पहनी थी। उस समय, कई लोगों ने इसकी तुलना उस लाल पोशाक से की जो राजकुमारी डायना ने ब्रिटिश राजकुमार हैरी को जन्म देते समय पहनी थी।

    यह सच है कि वे बहुत समान शैली के थे, विशेष रूप से सफेद कॉलर और जीवंत रंग के साथ। इसके अलावा, यह पहली बार नहीं था जब केट ने अपनी मृत सास को सम्मानित किया था।

    हालांकि, ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने तब से एक भयानक तुलना की है: एक डरावनी फिल्म में मिया फैरो के साथ रोज़मेरी का बच्चा.

    अभिनेत्री ने फिल्म में एक फीता कॉलर के साथ एक लाल पोशाक भी पहनी थी, जो एक युवा पत्नी के बारे में है जिसे शैतान का बच्चा पैदा करने के लिए धोखा दिया जाता है।

    जब आप वेशभूषा को साथ-साथ देखते हैं, तो संभावनाएं बहुत डरावनी होती हैं, हालांकि मुझे पूरा यकीन है कि केट ने संपर्क नहीं किया होगा।

    रंग प्राप्त करें

    हो सकता है कि जेनी पैकहम ने फिल्म से प्रेरणा ली हो, या शायद नहीं। किसी भी तरह, आपको शाही प्रशंसकों के शोध कार्य की प्रशंसा करनी होगी।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.