बत्शेवा और लौरा एशले का सहयोग दो वायुसेना है और मुझे यह पसंद है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • अगर आपको अपना फैशन रोमांस पसंद है, तो लौरा एशले के सहयोग से, बत्शेवा के नए संग्रह से आगे नहीं देखें।

    यह दोनों ब्रांडों के बारे में हमें जो कुछ भी पसंद है उसे जोड़ती है: बत्शेवा की विक्टोरियन प्रेरणा और चिकनी सिल्हूट, लौरा एशले के वंशानुगत पुष्प प्रिंट के साथ।

    हां, दो हैं, लेकिन यही मुख्य अपील है। एक सीमित संस्करण में 15-पीस कैप्सूल में झोंके आस्तीन के साथ उच्च गर्दन वाले ब्लाउज होते हैं (कल्पना करें पोर्च पर छोटा सा घर), बेल स्लीव्स के साथ फ्लोरल मैक्सी ड्रेसेस (थिंक लिटिल बो बीप) और मेरी पसंदीदा, कॉर्सेट जैसी टॉप वाली ब्रायर ड्रेस मैरी एंटोनेट की तरह दिखती है।

    लौरा एशले X बत्शेवा ब्रायर ड्रेस इन चार्लबरी, $३१३
    पोशाक के साथ लंबी पोशाक और चार्लबरी प्रिंट के साथ वी-गर्दन। बंद सामने बटन। बेल आस्तीन। कमर के साथ ट्यूब।

    ऑफ़र देखें

    सेरेन में लौरा एशले X बत्शेवा यॉर्क ड्रेस
    नियमित रूप से मूल्य, $200
    क्वर्की बर्ड्स योक के साथ संग्रह के साथ सेरेन प्रिंट में लंबी पोशाक। योक के सामने बंद बटन। बटन-डाउन आस्तीन के साथ व्यापक आस्तीन।

    ऑफ़र देखें

    लौरा एशले एक्स बत्शेवा ब्यूमरिस शिल्प पोशाक गुलाब, $ 175
    लौरा एशले क्राफ्टवर्क रोज़ेज़ प्रिंट में स्क्वायर नेक ड्रेस। पट्टियों के साथ व्यापक आस्तीन।

    ऑफ़र देखें

    यह भी उचित मूल्य है, शर्ट $ 115 (लगभग £ 83) से शुरू होते हैं, हालांकि निश्चित रूप से आपको शिपिंग लागत शामिल करनी होगी। चूंकि बत्शेवा एक समावेशी ब्रांड है, प्रत्येक पीस यूएस आकार 0 से 10 में उपलब्ध है, यूके आकार 4 से 24 के बराबर है।

    यदि आपका बजट मुख्य अनुदान संचय तक नहीं पहुंचता है, तो चिंता न करें। ओवन के दस्ताने से लेकर एप्रन तक, लाइन में बहुत सारे सामान हैं जो कि सबसे अच्छे तरीके से बहुत बड़े हैं।

    चूंकि यह सीमित संस्करण है, जब यह चला गया है, तो यह चला गया है, इसलिए सुनिश्चित करें कि यदि आप अपने अलमारी में थोड़ा रोमांस जोड़ना चाहते हैं तो खुद को स्लैम न करें।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.