महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ रनिंग इंस्ट्रक्टर: £ 69.99 से खरीदने के लिए 12

शब्दजाल को भ्रमित न करें – मैंने नवीनतम कोचों की कोशिश की है और ये वे हैं जो वास्तव में निवेश करने लायक हैं

NS एन एच एस ‘काउच टू 5k’ ऐप को पिछले साल अपने पहले शटडाउन में एक मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया गया था। हम धावकों का देश बन गए हैं, और यदि आप उन शक्तिशाली फलियों में से एक हैं जो अब नियमित रूप से फलती-फूलती हैं, तो आप यह जानते हैं। अपनी दौड़ को बेहतर बनाने के सबसे आसान तरीकों में से एक सही उपकरण में निवेश करना है। इसलिए यह आसान गाइड महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ रनिंग इंस्ट्रक्टर के लिए है।

मैं एक स्वास्थ्य संपादक हूं जो मनोरंजन के लिए मैराथन दौड़ता है इसलिए मैं सभी नवीनतम चल रहे प्रशिक्षकों की कोशिश कर रहा हूं जो अभी उपलब्ध हैं। निवेश के लायक कौन है – और कौन नहीं, इस पर एक ईमानदार राय पाने के लिए पढ़ते रहें।

नाइके, एडिडास, अंडर आर्मर और अधिक जैसे सर्वोत्तम नए विकल्पों की खरीदारी करें, लेकिन प्रशिक्षकों के लिए कुछ और बैग-अनुकूल विकल्प भी। मैंने इसके साथ आने वाले सभी जूतों में दौड़ लगाई है, इसलिए उनके पास मेरा ब्रांड सबसे अच्छा चलने वाला जूते है जिसे आप खरीद सकते हैं।

जब तक हम इसमें हों – जब आप यहां हों तो सर्वोत्तम कसरत लेगिंग, सर्वोत्तम स्पोर्ट्स ब्रा, सर्वोत्तम कसरत हेडफ़ोन और सर्वोत्तम घरेलू कसरत गियर के लिए हमारे दिशानिर्देश देखें। उनमें मेरे बहुत सारे पसंदीदा कपड़े हैं जिनकी मैं फिर से गारंटी दे सकता हूं कि वे निवेश के लायक हैं। ओह, और अगर आप अभी शुरुआत कर रहे हैं तो शुरुआती लोगों के लिए रनिंग टिप्स की हमारी मार्गदर्शिका आपकी मदद कर सकती है।

इस बीच – एक खुश रन।

रनिंग कोचों की एक जोड़ी में निवेश करना इतना महत्वपूर्ण क्यों है?

हां, आश्चर्यजनक रूप से, आपका पुराना वार्तालाप आपके सुबह के मील के लिए सबसे अच्छा दांव नहीं है। गलत ट्रेनर पहनने से चोट लगने का खतरा बढ़ सकता है और खराब रनिंग फॉर्म को बढ़ावा मिल सकता है।

इसके बारे में सोचें: यदि आपके पास अपने 5 किमी के लिए सतही बातचीत है, तो आपके आर्च के पास पर्याप्त समर्थन नहीं होगा, आपके जोड़ों में पर्याप्त कुशनिंग नहीं होगी क्योंकि आपका शरीर फर्श पर उतरता है और आपके कूल्हों, घुटनों, कूल्हों और टेंडन के पास संभवतः होगा। बहुत अधिक सुधार करने में अधिक प्रयास करने के लिए। अंतिम परिणाम? यदि आप नियमित रूप से दौड़ते हैं (सप्ताह में तीन बार या अधिक बार ड्राइव करें) तो शायद चोट लग जाए।

महिलाओं के दौड़ने वाले जूतों में मुझे क्या देखना चाहिए?

पर्याप्त तकिया

जब आप दौड़ते समय फर्श से टकराते हैं, तो आप अपने शरीर के वजन का तीन गुना तक अपने पैर के माध्यम से डाल रहे हैं। इसके बारे में एक सेकंड के लिए सोचें – वह है बहुत सारे. यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपके पैरों के नीचे सही तकिया हो।

उचित वजन

फिर, यह बहुत सामान्य ज्ञान है और एक रनिंग कोच में अग्रिम रूप से निवेश करने के बारे में सोचने लायक है। जूते जितने हल्के होंगे, आपके लिए तेज़ी से चलना उतना ही आसान होगा, है ना? आप उस 5km PB को कुछ ही समय में तोड़ देंगे। उस ने कहा, यदि आप एक दूरी के धावक या मैराथन धावक हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपने उचित माइलेज सपोर्ट वाले जूते चुने हैं, इसलिए थोड़ा भारी जूते चुनना सबसे अच्छा हो सकता है।

सही परिदृश्य के लिए डिजाइन

संक्षेप में, क्या आप कोई हैं जो काम से घर के फुटपाथ पर दौड़ने जा रहे हैं या इस सप्ताह के अंत में निश्चित मील के लिए ग्रामीण इलाकों में जा रहे हैं? यदि यह पूर्व है, तो इसमें निवेश करें सड़क के जूते; बाद वाला, पगडंडी के जूते. आपके शरीर को कंक्रीट के प्रभाव से बचाने के लिए सड़क के जूते अधिक गद्दीदार होते हैं, और कीचड़ वाले पगडंडियों के लिए ट्रेल शूज़ में अधिक पकड़ और समर्थन होता है।

अभी महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला धावकों के हमारे चयन तक स्क्रॉल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.