मिलान फैशन वीक से सबसे अच्छी स्ट्रीट स्टाइल दिखती है

और ऐसे ही (नहीं, नया नहीं सैक्स और शहर रिबूट), न्यूयॉर्क और लंदन में फैशन वीक खत्म हो गया है और उनके साथ हमारे पसंदीदा डिजाइनरों के 22 संग्रहालयों के वसंत / गर्मियों में एक पूर्वावलोकन, जिसमें विक्टोरिया बेकहम, जेडब्ल्यू एंडरसन और एर्डेम शामिल हैं।

लेकिन चिंता न करें, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सार्टोरियल प्रेरणा की एक और खुराक नहीं मिल सकती है, क्योंकि चीजें केवल मिलान फैशन वीक में शुरू हुई हैं और निश्चित रूप से उसके बाद पेरिस होगा।

संपादकों और प्रभावशाली लोगों ने पहले ही इतालवी फैशन राजधानी की स्टाइलिश सड़कों पर यह देखने के लिए ले लिया है कि नए सीज़न के लिए जिल सैंडर, प्रादा, फेंडी और अन्य जैसे डिजाइनरों ने हमारे लिए क्या स्टोर किया है।

यह केवल एक दिन रहा है, लेकिन अभी तक मैं कह सकता हूं कि स्ट्रीट स्टाइल सेट निश्चित रूप से उनका ए-गेम लेकर आया है। हमेशा की तरह मिलान में, परिधानों को फिर से जोड़ा गया है लेकिन वे मस्त हैं। बुने हुए कपड़े, दर्जी, खाकी और भूरे रंग के मिट्टी के स्वर और घुटने के ऊंचे जूते की कल्पना करें।

लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि शांत शैली नहीं रही है – यह वास्तव में इटली है। चारों ओर जाने के लिए बहुत सारे रंग ब्लॉक, प्रिंट और लोगो हैं।

अपनी पसंदीदा मिलान शैली की सड़क शैली के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.