मिसोमा ने हाल ही में एक बेहतरीन घरेलू उपकरण लाइन पेश की

  • मैरी क्लेयर को दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • जब आपने सोचा था कि मिसोमा ज्वेलरी ब्रांड सबसे अधिक बिकने वाले कॉइन पेंडेंट और बिकने वाले ज्वेलरी कैलेंडर में शीर्ष पर नहीं हो सकता है, तो यह बस जाता है और किफायती घरेलू उपकरणों को लॉन्च करता है।

    मिसोमा स्टूडियो नामक लाइन में अब तक केवल सात आइटम हैं, लेकिन नए साल में इसका विस्तार होने की संभावना है और इसमें अधिक डिज़ाइन शामिल होंगे।

    इसमें सिरेमिक फूलदान, ज्वेलरी डिस्क और ड्रॉअर से बने ज्वेलरी बॉक्स होते हैं जो आपके पसंदीदा मिसोमा ज्वेलरी में जोड़ने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, सभी क्रीम, बेज, नीले और काले रंग के सुखदायक पैलेट में।

    वे सजावटी और व्यावहारिक दोनों हैं, आपके क़ीमती सामान को स्टोर कर सकते हैं और ताजे फूल दिखा सकते हैं, और यहां तक ​​​​कि ब्रांड की उत्पत्ति के लिए सूक्ष्म गांठें भी शामिल हैं, जैसे कि जेब पर चेन की जानकारी और गहने के बक्से पर सोने की अकड़न।

    यह ब्रांड के लिए एक स्वाभाविक अगला कदम है, लेकिन इसके संस्थापक, मारिसा होर्डर्न, इंटीरियर डिजाइन के जुनून के साथ एक क्यूरेटर और कलेक्टर हैं। उसने एक बयान में कहा: “मिसोमा स्टूडियो डिजाइन-संचालित कार्यों की खोज करता है जो हमें अपने कुछ पसंदीदा मिसोमा सौंदर्यशास्त्र को रहने वाले कमरे में अनुवाद करने की अनुमति देता है। गहनों और व्यावहारिक डिजाइन का संयोजन मेरे जुनून में से कुछ था जो आखिरकार सच हो गया।’

    कीमत के मामले में, वे डिजाइन के समान ही आकर्षक हैं, सिरेमिक ज्वेलरी ट्रे के लिए 36 पाउंड से और बड़े ज्वेलरी बॉक्स के लिए 175 पाउंड तक।

    मुझे लगता है कि आप सहमत हैं कि समय भी सही है। प्रिय संता…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.