मेघन और हैरी की शादी में सख्त ड्रेस कोड का खुलासा किया गया है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल को विंडसर कैसल में ‘आई डू’ कहे हुए तीन साल हो चुके हैं, लेकिन हम अभी भी हर दिन नई जानकारी खोज रहे हैं, उदाहरण के लिए कि प्रिंस हैरी ने अपनी शादी के दिन शपथ ली थी, या यह कि यह मेघन मार्कल के करीब था। शादी की पोशाक, जिसने रानी को स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित कर दिया।

    और यह पता चला है कि दुल्हन सख्त ड्रेस कोड वाली अकेली नहीं थी, जैसा कि शादी के मेहमानों में से एक प्रमाणित कर सकता है।

    अभिनेत्री जीना टोरेस, जिन्होंने मेघन के साथ वकील जेसिका पियर्सन की भूमिका निभाई थी पोशाक, ने खुलासा किया कि प्रोटोकॉल को नेविगेट करना मुश्किल था।

    के साथ एक साक्षात्कार में विविधता पत्रिका, उसने कहा कि महिला मेहमानों के बीच एक समूह चैट भी थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या पहनना है।

    उसने कहा: “मैं और कई महिलाएं धागे पर थीं और यह कोड की वजह से चिंता का विषय था और क्या स्वीकार्य है – इनमें से कोई नहीं, इनमें से कोई भी नहीं। मुझे याद है, ‘ठीक है, मेरी पोशाक इसमें से कुछ है, और कुछ इसमें से कुछ है। हम देखेंगे कि क्या होता है, लेकिन कोई हमें देखने वाला नहीं है क्योंकि हम बदसूरत अमेरिकी हैं।

    जीना ने कहा कि पर्दे के पीछे की तस्वीरें लीक होने से बचने के लिए सभी मेहमानों को अपने मोबाइल फोन छोड़ देने चाहिए।

    ‘लेकिन यह कुछ था। हमें अपना फोन छोड़ना पड़ा, लेकिन जब हम सभी वापस होटल ले जाने के लिए बस में सवार हुए तो हमें फोन वापस मिल गए और बस डेड जोन से बाहर निकल गई, तब सभी सेल फोन बाल्टियों में बजते हुए सुनाई दिए। , पिंग्स और इन सभी वेबसाइटों और जो लोग मुझे 10 सर्वश्रेष्ठ पोशाक वाली सूची में मेरी तस्वीरें भेजते हैं, की यह कर्कशता, “उसने कहा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.