मेघन मार्कल का पसंदीदा हैंडबैग ब्रांड आपको इसकी बिक्री के लिए विशेष प्रारंभिक पहुंच प्रदान करता है

  • मैरी क्लेयर को दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • मेघन मार्कल के पसंदीदा डिजाइनर हैंडबैग में से एक ब्लैक फ्राइडे की बिक्री में कमी करने वाला है और हमें आपके लिए बिक्री के लिए विशेष पहुंच मिली है।

    लक्ज़री लंदन ब्रांड डीमेलियर, जो शायद ही कोई छूट प्रदान करता है, सोमवार 22 से सोमवार 30 नवंबर तक पूरी साइट पर असामान्य 20% छूट प्रदान करेगा, जो बैग और कश्मीरी संग्रह दोनों के लिए मान्य है।

    त्वरित लिंक:

    डीमेलियर मिनी वेनिस बैग, 295 पाउंड था, छूट के साथ £236 होगा

    हालांकि, मैरी क्लेयर पाठक केवल शुक्रवार, 19 नवंबर को तुरंत छूट प्राप्त कर सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि कोड दर्ज करें MCEARLY20 चेकआउट पर और आपको तुरंत 20% की छूट मिलती है।

    कोड रविवार 21 नवंबर को ईओपी तक वैध रहेगा, जब इसे आधिकारिक ब्लैक फ्राइडे बिक्री के लिए दूसरे कोड से बदल दिया जाएगा।

    इसलिए यदि आप मेघन का पसंदीदा हैंडबैग, मिनी वेनिस नीचे लेना चाहते हैं, तो आपके पास प्रतीक्षा करने के लिए केवल कुछ दिन हैं। यह वन अनाज के रंग में है, हालांकि यह क्रीम से बरगंडी तक 9 अन्य रंगों में उपलब्ध है।

    मेघन ने कई बार बैग पहना था, जिसमें 2018 में प्रिंस हैरी के साथ कार्डिफ़ की यात्रा भी शामिल थी। और वह न केवल एक शाही प्रशंसक है, बल्कि कैमिला, डचेस ऑफ कॉर्नवाल ने भी कई मौकों पर, अलग-अलग रंगों में, एक ही शैली पहनी है। .

    पिप्पा मिडलटन और प्रिंसेस बीट्राइस सहित अन्य रॉयल्स, ब्रांड के प्रशंसक हैं और हाल के सीज़न में डिज़ाइन पहने हुए देखे गए हैं, इसलिए इसे निश्चित रूप से शाही मान्यता प्राप्त है।

    प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल 18 जनवरी 2018 को कार्डिफ़, वेल्स में कार्डिफ़ कैसल का दौरा करेंगे। (फोटो: मैक्स मुंबी / इंडिगो / गेटी इमेजेज)

    हम जानते हैं कि डचेस ऑफ ससेक्स भी स्थायी फैशन का प्रशंसक है और डीमेलियर का निर्माण नैतिक और टिकाऊ तरीके से किया जाता है। चमड़े को एक प्रमुख इतालवी कमाना कारखाने से प्राप्त किया जाता है, जिसे यूरोपीय चमड़ा समूह से स्वर्ण ग्रेड प्राप्त हुआ था, और कैनवास स्पेन में कार्बनिक कपास से बना है।

    बैग स्पेन के दक्षिण में डेमेलियर के ठोस परिवार कारखाने में हस्तनिर्मित हैं। उनका बैग, ए लाइफ प्रोग्राम का मतलब है कि खरीदे गए प्रत्येक बैग के लिए, एसओएस चिल्ड्रन विलेज को एक दान दिया जाता है – एक चैरिटी जो 136 से अधिक देशों में बच्चों के लिए टीके और चिकित्सा उपचार के लिए धन देती है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.