यह बहुमुखी रंग शाही पसंदीदा क्यों है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • हालांकि डचेस ऑफ कैम्ब्रिज के पास एक ऐसी अलमारी है जिसके लिए कई लोग मार डालेंगे, ऐसे कपड़े और कपड़े जो सभी मौसम और सामाजिक परिस्थितियों को कवर करते हैं, कुछ चीजें हैं जो वह पहनती हैं और नहीं पहनती हैं। उदाहरण के लिए, केट मिडलटन कभी नारंगी नहीं पहनती हैं, लेकिन नीला रंग पसंद करती हैं। (वास्तव में, आप पाते हैं कि केट मिडलटन पोशाक के लगभग हर आइकन का अर्थ है कि डचेस नीला है।)

    हाल ही में इस महीने के रूप में, कैथरीन विंबलडन ने एक गहरे नीले रंग की एलेसेंड्रा रिच स्कर्ट और मैचिंग ब्लेज़र दान किया, और पिछले महीने उसने केंसिंग्टन पैलेस (मुख्य फोटो) में रॉयल फाउंडेशन सेंटर फॉर अर्ली चाइल्डहुड में एक प्रस्तुति में भाग लेने के लिए एक पाउडर नीली पोशाक पहनी थी।

    बेशक, इसमें रेड कार्पेट और सार्वजनिक कार्यक्रमों के साथ-साथ क्रिसमस और जन्मदिन की तस्वीरें शामिल नहीं हैं, क्योंकि वह अक्सर नीले रंग के विभिन्न रंग पहनती है।

    जानकारों के मुताबिक इस चुनाव के पीछे कोई वजह हो सकती है। बेशक, यह तथ्य है कि नीला आमतौर पर एक शांत और तटस्थ रंग होता है, जो डचेस के शांत व्यक्तित्व पर जोर देने में मदद करेगा।

    रंग नीले और रॉयल्टी के बीच ऐतिहासिक संबंध भी हैं, यही वजह है कि “ब्लू ब्लड” और “रॉयल ब्लू” शब्दों का उपयोग किया जाता है। इन वाक्यांशों की उत्पत्ति अलग है, लेकिन यह माना जाता था कि रॉयल्टी और कुलीनता में नीला खून था और एक पीला रंग और प्रमुख नीली नसों के लिए वांछनीय था।

    रॉयल ब्लू के बारे में कहा जाता है कि इसे समरसेट में किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा बनाया गया था जिसने 1761 में किंग जॉर्ज III से शादी करने के बाद क्वीन चार्लोट के लिए एक पोशाक बनाई थी।

    या, और यह शायद सबसे अधिक संभावित स्पष्टीकरण है, केट रंग के रूप में सरल है, क्योंकि यह चापलूसी है और ज्यादातर चीजों को फिट करता है।

    ब्लू ड्रेस केट मिडलटन की स्टेपल है

    केट मिडलटन ब्लू ड्रेस: ​​केट मिडलटन और प्रिंस विलियम एंगेजमेंट कॉल 2010 में केंसिंग्टन पैलेस में

    केट मिडलटन ने नीले रंग की पोशाक में अपने कुछ सबसे महत्वपूर्ण मील के पत्थर को चिह्नित किया है – शाही नीले इस्सा हुला पोशाक से जो उन्होंने 2010 में अपने आधिकारिक सगाई कॉल के लिए पहनी थी, कस्टम नीले और सफेद पोल्का डॉट जेनी पैकहम पोशाक के लिए उन्होंने प्रिंस के कदमों पर पहना था प्रिंस जॉर्ज के विंग के जन्म के बाद लिंडो का पंख। 2013।

    हालांकि हर स्ट्रीट खरीदारी के करीब, केट को कुछ ही घंटों में बिकते हुए देखा जा सकता है और जेनी पैकहम की अनूठी पोशाक है नहीं हालांकि उत्साही खरीदारों के कारण वेबसाइट की शुरुआत के तुरंत बाद पतन हो गया, केट की शैली की एक गहरी भावना हमेशा उच्च सड़क को प्रभावित करती है, लेकिन बहुत सारे धोखे से हमें उसकी शैली चुराने में मदद मिलती है। (और निश्चित रूप से, एक तथ्य यह है कि केट मिडलटन के कुछ पसंदीदा फैशन ब्रांड ग्रेट ब्रिटिश हाई स्ट्रीट के उत्पाद हैं – जिसका अर्थ है कि वे हमारे लिए गैर-शाही परिवारों के लिए भी किफायती होंगे।)

    मेघन मार्कल के पसंदीदा फैशन ब्रांडों के विपरीत, जिनमें से कई संयुक्त राज्य अमेरिका में उनके गृह देश में स्थित हैं, केट ब्रिटिश डिजाइनरों (यानी ज़ारा) को भी पसंद करती हैं।

    केट मिडलटन नीली पोशाक 2019

    हालाँकि, नीले रंग का उसका प्यार केवल कपड़े पर ही लागू नहीं होता है। सगाई की अंगूठी से लेकर शाही सगाई के लिए वह बार-बार पहनती है, आने वाले कई सालों तक शायद उसकी अलमारी में एक सच्चा नीला स्तंभ होगा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.