राजकुमारी डायना के पहनावे के पीछे का अर्थ

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी कल राजकुमारी डायना की एक प्रतिमा का अनावरण करने के लिए फिर से मिले, जो उनकी मां का 60 वां जन्मदिन होगा।

    एक संयुक्त बयान में, उन्होंने कहा: “आज, अपनी माँ के 60 वें जन्मदिन के अवसर पर, हम उनके प्यार, शक्ति और प्रकृति को याद करते हैं – ऐसे गुण जिन्होंने उन्हें दुनिया भर में एक शक्तिशाली शक्ति बना दिया और बेहतर के लिए अनगिनत जीवन बदल दिया।

    “हर दिन हम चाहते हैं कि वह अभी भी हमारे साथ थी और हमारी आशा है कि यह प्रतिमा हमेशा के लिए उसके जीवन और विरासत के प्रतीक के रूप में देखी जाएगी।”

    मूर्तिकार इयान रैंक-ब्रॉडली द्वारा बनाई गई मूर्ति, जिसने ब्रिटिश मुद्रा में मुद्रांकित रानी की एक तस्वीर भी बनाई, राजकुमारी डायना द्वारा तीन बच्चों से घिरी हुई है।

    उसने एक शर्ट, पेंसिल स्कर्ट और बड़ी बेल्ट, साथ ही मोती के बयान के साथ मोकासिन और झुमके पहने हुए हैं। हालांकि सरल, उपकरण काफी उल्लेखनीय है।

    केंसिंग्टन पैलेस के अनुसार, यह “उसके स्वभाव और करुणा” का प्रतिनिधित्व करने के लिए है।

    एक बयान में कहा गया है: “वेल्स की राजकुमारी डायना का चरित्र तीन बच्चों से घिरा हुआ है, जो राजकुमारी के काम की बहुमुखी प्रतिभा और पीढ़ीगत प्रभाव का प्रतिनिधित्व करते हैं। पोशाक का चित्र और शैली उनके जीवन की अंतिम अवधि पर आधारित थी, जहां उन्होंने मानवीय कारणों से एक राजदूत के रूप में अपनी भूमिका में विश्वास हासिल किया और अपने स्वभाव और करुणा को व्यक्त करने का लक्ष्य रखा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.