रॉयल्स क्रिसमस दिवस और क्रिसमस की पूर्व संध्या पर क्या पहनते हैं?

यह देखना हमेशा दिलचस्प होता है कि विभिन्न परिवार क्रिसमस कैसे मनाते हैं, कंपनी के लिए और भी अधिक, और इसमें क्रिसमस के दिन शाही परिवार के लोग क्या पहनते हैं। और यद्यपि हम क्रिसमस रात्रिभोज के लिए वे क्या खाते हैं, इसकी विस्तृत सूची जानते हैं (पुडिंग और स्पिरिट को दोपहर 2 बजे के बाद परोसा जाता है, बहुत-बहुत धन्यवाद), हम बंद दरवाजों के पीछे जो पहनते हैं, उससे हम उतने प्रभावित नहीं हैं।

खैर, शाही परिवार से जुड़ी हर चीज की तरह, नियमों का पालन करना होता है। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, वे अपने जर्मन पूर्वजों और खुले उपहारों का नेतृत्व करते हैं, जो आमतौर पर एक मजाक होता है।

इसके लिए ड्रेस कोड एक काली टाई है, जिसका अर्थ है पुरुषों के लिए टक्सीडो और महिलाओं के लिए फर्श की लंबाई के कपड़े। चूँकि यह 18:00 के बाद होने की संभावना है, महिलाओं को भी हीरे पहनने की अनुमति होगी, हालाँकि यह संभावना नहीं है कि वे एक टियारा के साथ बाहर जाएँगी क्योंकि यह एक अंतरंग पारिवारिक सभा है, लेकिन हमें अभी तक निमंत्रण नहीं मिला है, तो कौन जानता है?

क्रिसमस के दिन, परिवार सुबह की सेवा के लिए सैंड्रिंघम हाउस के पास सेंट मैरी मैग्डलीन में सामूहिक रूप से जाता है। इसके लिए महिलाएं हमेशा टोपी पहनती हैं और सावधानी से कपड़े पहनती हैं, खासकर जब से मौसम इतना ठंडा है। पिछले साल, मेघन और केटी दोनों ने संगीत के लिए चुना – केट एक बेरी-लाल बटन-डाउन कोट में मिलान मखमल हेडबैंड और साबर पंप के साथ, और मेघान काले घुटने के ऊंचे जूते, एक मिडी ड्रेस और एक ब्लैक कोट, एक पिलबॉक्स पंख के साथ एक बेक टोपी के साथ टोपी।

वे आमतौर पर छोटे आभूषण पहनते हैं, क्योंकि यह अभी भी शुरुआती है, हालांकि वे कभी-कभी अपने कोट को पोशाक से सजाते हैं, जैसा कि पिछले साल डचेस ऑफ कैम्ब्रिज और क्वीन ने किया था। रानी भी अक्सर अपने विशिष्ट चमकीले रंग पहनती है।

फिर क्रिसमस के दिन, यह फिर से आकस्मिक है – ठीक है, चलो शाही परिवार को आकस्मिक बनाते हैं। चूंकि वे अक्सर एक फोटो शूट के लिए जाते हैं, वे चड्डी और एक बारबोर जैकेट जैसे कुछ पहने होंगे, और रानी अक्सर अपने सिर को एक पैटर्न वाले दुपट्टे में बुनती हैं।

राजकुमारी डायना से लेकर केट मिडलटन तक, क्रिसमस के दिन शाही परिवार क्या पहनता है, यह देखने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.