वेनिस फिल्म फेस्टिवल का सबसे हॉट रेड कार्पेट लुक

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • मैं आपके बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं कई महीनों के डिजिटल आयोजनों के बाद IRL रेड कार्पेट के लिए जी रहा हूं और इस सप्ताह के वेनिस फिल्म फेस्टिवल का 78वां संस्करण निराशाजनक नहीं रहा है।

    क्रिस्टन स्टीवर्ट जैसी ए-सूचियां (जो अपनी राजकुमारी डायना का परिचय देती हैं विग मूवी), कर्स्टन डंस्ट, पेनेलोप क्रूज़, सिंथिया एरिवो, जेसिका चैस्टेन और बेनेडिक्ट कंबरबैच फिल्मों और कार्यक्रमों की वापसी का जश्न मनाने के लिए शानदार इतालवी शहर में उतरे हैं।

    प्रीमियर और डेटाइम शो के साथ कुछ दिनों के लिए, वे स्वाभाविक रूप से अपने साथ कूल चैनल कपड़ों से लेकर अरमानी प्रिवी बॉल गाउन तक, डिज़ाइन उत्पादों की एक पूरी मेजबानी लेकर आए हैं।

    पेनेलोप क्रूज़ ने 1 सितंबर को एक ब्लैक एंड व्हाइट चैनल टी-शर्ट के साथ चीजें लॉन्च कीं – यह यहां आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि वह ब्रांड के लिए एक माउस है और यहां तक ​​​​कि मार्च 2019 में कार्ल लेगरफेल्ड के आखिरी शो में भी शामिल हुई थी।

    तब से, मोनोक्रोम क्रिश्चियन सिरियानो ड्रेस में टिफ़नी हैडिश से लेकर हल्के नीले मोती एली साब ड्रेस में जेसिका चैस्टेन और फ़िरोज़ा सीक्विन डोल्से एंड गब्बाना ड्रेस (डिज़ाइनर) में हेलेन मिरेन तक, उनके शानदार लुक में मशहूर हस्तियों की बारी है। डुओ) केवल कुछ दिन पहले अभिनीत)।

    मुझे सिल्वर वर्साचे ड्रेस में सिंथिया एरिवो शोकेस भी पसंद आया। हम बस योग्य नहीं हैं। इस जगह को देखें जहां हम उम्मीद करते हैं कि ज़ेंडाया और टिमोथी चालमेट समेत रोमांटिक शहर में और अधिक हस्तियां उतरेंगी, जो अपनी नई फिल्म पेश करेंगे, ड्यून.

    क्रिस्टन स्टीवर्ट, जो प्रचार करने के लिए ट्वीड चैनल सूट में उतरे, के भी सभी स्टेशनों को छोड़ने की उम्मीद है विग. वह पेरिस ब्रांड की भी प्रशंसक है और संभवत: उनके बहुत सारे डिज़ाइन होंगे, हालांकि मुझे आशा है कि विंटेज डायना के कुछ चयनों से प्रेरित संख्याएं जैसे उसने मूवी कार्ड के लिए पहनी थीं।

    वेनिस 2021 रेड ड्रैगन्स फिल्म फेस्टिवल के सर्वश्रेष्ठ लुक के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.