शरद ऋतु विकास 2021 – वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • जैसे-जैसे हम इस मौसम के वसंत/गर्मियों के फैशन रुझानों के करीब पहुंच रहे हैं, यह आगे देखने और अपने नए वार्डरोब के बारे में उत्साहित होने का समय है। हालाँकि फरवरी में फैशन का महीना उन महान चीजों से बहुत दूर था, जिनका हम उपयोग करते हैं, ज्यादातर डिजिटल शो के साथ, इसने हमें अभी भी 2021 की गिरावट की प्रवृत्ति का एक अच्छा विचार दिया है जिसे हमें अपने वार्डरोब में जोड़ना चाहिए।

    संदेश स्पष्ट है: अब जब बंद खत्म हो गया है, तो हमें सबसे अधिक संभव और क्रूर तरीके से जश्न मनाना चाहिए। सूट और बुना हुआ अलगाव के साथ, स्कर्ट, सेक्विन सूट और बोल्ड गुलाबी कपड़े के साथ। ये रहा आपका कट, सीधे कैटवॉक से।

    फॉल 2020 में सभी फॉल जॉब्स के बारे में जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें …

    शरद ऋतु विकास 2021: बहुत बड़ी सुइयां

    इस सर्दी में आरामदायक रातों के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि डिजाइनर इस सीजन में अधिकतम आराम और स्टाइल के लिए XXL का लक्ष्य रखते हैं। जबकि प्रमुख वस्तुओं में बड़े पैमाने पर मोटे स्वेटर और फाइबर शामिल हैं, अगर आप एक टुकड़े में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो इसे एक बुना हुआ पोशाक बनाएं। जबकि AW20 चारों ओर घूमता है, यह नक्काशीदार विवरणों के साथ चिकना LBD छवियों के बारे में है, लेकिन AW21 के लिए, क्लो, द रो, गैब्रिएला हर्स्ट, प्रोएन्ज़ा शॉलर और फेंडी मोटी और विशाल शैलियों का समर्थन करते हैं।

    शरद ऋतु विकास २०२१: नया आउट

    उपरोक्त प्रवृत्ति से मूर्ख मत बनो, इस मौसम में लाउंजवियर एक विकल्प नहीं है, क्योंकि डिजाइनर हमारी पार्टी के कपड़ों को नई ऊंचाइयों पर ले जाकर बंद होने का जश्न मनाते हैं। यह वॉलफ्लॉवर के लिए नहीं है, अगर आप बाहर जा रहे हैं तो यह भीड़ में दिखाई देने और गायब नहीं होने के बारे में है। स्टेला मेकार्टनी ने अपनी जींस के साथ एक गंभीर डिस्को वाइब दिया, जबकि बरबेरी, अल्बर्टा फेरेटी और मोशिनो ने खुद को एक शानदार सोने और चांदी के बॉल गाउन के साथ लाड़-प्यार किया, जिस पर डॉली पार्टन को गर्व होगा।

    शरद ऋतु विकास 2021: मोनोक्रोम संतृप्ति

    बकाइन 2020 की शरद ऋतु की छाया थी, लेकिन वर्ष 2021 के लिए चीजें निस्संदेह कम हैं। कपड़ों के अधिक-से-अधिक स्कूल में ऊँची-से-पैर की रंग तरंगों के बारे में सोचें। रोक्संडा के लिए, इसका अनुवाद बड़े मूंगा और साइट्रस मैक्सी ड्रेस में किया गया, जबकि वर्साचे ने नीयन मिनी ड्रेस में हदीड्स को रनवे के नीचे भेजा, जो कि चड्डी, जूते और रूमाल से मेल खाते थे। यहां तक ​​​​कि सामान्य मूक बरबेरी फैशन प्लेटफॉर्म लाल, गुलाबी और नीले रंग के पॉप से ​​भरा था। सबसे अच्छा महसूस कर रहा है।

    शरद ऋतु विकास 2021: भूरे रंग

    यदि आपको लगता है कि रंगीन पॉप गर्मियों के महीनों के लिए सबसे अच्छे हैं, तो यह ठीक है, क्योंकि इस मौसम में आभासी सड़कों पर बहुत सारे “सुरक्षित” स्वर थे, क्लासिक बेज और काले से लेकर थोड़ा अधिक कल्पनाशील किनारों तक। स्टाइल नोट्स के लिए, शिआपरेली, एक्ने स्टूडियो, क्लो या बरबेरी देखें, जिन्होंने हमें संगीत में मास्टर डिग्री दी है।

    शरद ऋतु विकास २०२१: पफर उन्माद

    पाउडर जैकेट के प्रति हमारा जुनून लुप्त होने के कोई संकेत नहीं दिखाता है और मुझे इस साल उदार नीति को स्वीकार करना अच्छा लगता है। रिक ओवेन्स ने कोट कवर में कैटवॉक के लिए मॉडल भेजे, लेकिन इसाबेल मैरेंट ने अपने 80 वर्षीय हस्ताक्षर को कट कोट पर डाल दिया। यहां तक ​​कि लुई वुइटन और खैते भी ऑपरेशन में भाग ले रहे हैं, यह एक संकेत है कि अब आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते।

    शरद ऋतु विकास 2021: छोटी स्कर्ट

    चाहे वह स्कर्ट हो या कपड़े, इस मौसम में हेम ऊपर, ऊपर, ऊपर जाता है, जैसा कि हम समाज में अपनी वापसी का जश्न मनाते हैं – हाँ, हमारे पैर सूट में बहुत लंबे समय से छिपे हुए हैं। जो लोग इस जांघ शैली से असंतुष्ट हैं, खासकर मिडी के राजा होने के बाद, चिंता न करें। जैसा कि फेंडी, चैनल और वर्साचे में दिखाया गया है, इसे चड्डी के साथ जोड़ना जरूरी है, अगर आपके पास जूते हैं तो और भी बेहतर। कुछ किलर स्टाइल के लिए डोल्से एंड गब्बाना और टॉम फोर्ड को भी देखें।

    शरद ऋतु विकास २०२१: उन्माद के लक्षण

    यदि आप यह नहीं कह सकते कि यह एक डिजाइनर है, तो क्या इसे पहनने का कोई उद्देश्य भी है? जवाब, जैसा कि यह निकला, नहीं है। कुछ सीज़न पहले फैशन से बाहर होने के बाद, वे अब बदला लेने के साथ वापस आ गए हैं, क्योंकि गुच्ची, बाल्मैन, चैनल और फेंडी अपनी विरासत के लिए अभिलेखागार में गोता लगाते हैं, उन्हें सूट, बुना हुआ कपड़ा, कोट और सहायक उपकरण पर प्रिंट करने के लिए।

    शरद ऋतु विकास 2021: बिजली

    सिलवाया कपड़ों की तरह कार्यालय में लौटने का कोई संकेत नहीं है, और ऐसा ही होता है कि उनमें से बहुत से लोग इस समय दस्तक दे रहे हैं। विक्टोरिया बेकहम के लिए, कहानी असंगत पतलून और उच्च-कमर वाले सूट के इर्द-गिर्द घूमती है, जबकि 3.1 फिलिप लिम में, लिंग-तटस्थ ओवरसाइज़्ड चेकर्ड सूट समृद्ध थे। स्टेला मेकार्टनी पेस्टल में चली गई, जबकि रेजिना प्यो ने उत्तम क्लासिक ऊंट कपड़े प्रस्तुत किए। घर से काम करना बंद करने का सबसे अच्छा कारण।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.