शहतूत ने एलेक्सा चुंग के साथ मिलकर एक नया संग्रह बनाया है

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • हमारा पसंदीदा डिजाइनर बैग सहयोग वापस आ गया है। पिछले साल के अंत में अपने प्रतिष्ठित शहतूत एलेक्सा बैग को लॉन्च करने के बाद, ब्रांड एक नए कैप्सूल संग्रह पर खुद एलेक्सा चुंग के साथ जुड़कर एक कदम आगे बढ़ गया है और मैं इससे ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकता।

    शहतूत की 50वीं वर्षगांठ का हिस्सा, शहतूत x एलेक्सा चुंग दो शैलियों का एक सीमित संस्करण कैप्सूल संग्रह है: बिग गाय, एक विशाल कंधे बैग और लिटिल गाय, एक तंग क्लच।

    जैसा कि आप एलेक्सा की सिग्नेचर स्टाइल से उम्मीद कर सकते हैं, बैग्स में साठ के दशक की याद ताजा करते हुए एक विंटेज लुक है।

    सूटकेस से प्रेरित डिजाइन भी एलेक्सा बैग में एक और काठी है, जिसे पहली बार 2010 में लॉन्च किया गया था। दोनों बैग विभिन्न प्रकार के वांछनीय रंगों में आते हैं, सेब के हरे से लेकर डेनिम नीले तक, और पर्यावरण के अनुकूल बागवानी से प्राप्त सामग्री से बने होते हैं, शहतूत के कार्बन न्यूट्रल समरसेट पौधों में उत्पादित और हमेशा के लिए प्यार और पहना जाने के लिए डिज़ाइन किया गया।

    अभी अपना संग्रह खरीदें

    एलेक्सा ने संग्रहालय के बारे में कहा: “शहतूत हमेशा एक ऐसा ब्रांड रहा है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। एलेक्सा मेरे जीवन के उन क्षणों का प्रतिनिधित्व करती है जिन पर मुझे असाधारण रूप से गर्व है और अनुभव करने के लिए मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं। यह उदासीन और भावनात्मक और मीठा और खुश है। ‘

    “इस बार मैं कुछ ऐसा बनाना चाहता था जो व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए बैग के मायने के विपरीत था लेकिन किसी और की अलमारी में हो सकता था। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि यह टिकेगा, भविष्य का क्लासिक बन जाएगा, “उसने कहा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.