सब कुछ जो कोपेनहेगन में फैशन वीक में अब तक हुआ है

हमेशा की तरह महसूस करने वाले सीज़न में पहली बार, कोपेनहेगन फैशन वीक अपने पूर्व गौरव पर लौट आया है, जिसमें बॉम अंड पफ़रडगार्टन, रोडेबजर और बाय मालेन बिर्गर जैसे ब्रांड और डिज़ाइनर अपने SS22 संग्रह को मांस में दिखा रहे हैं।

और मानो या न मानो, स्ट्रीट स्टाइल फिर से एक चीज है, संपादकों और प्रभावशाली लोगों ने अपने सबसे अच्छे और चमकीले कपड़ों में डेनिश राजधानी की तलाश की है। यहां वह सब कुछ है जो आपने अब तक याद किया है।

पेड़ और घोड़े का खेत

2022 के वसंत से पहले, बॉम अंड पफर्डगार्टन ने फिनिश आधुनिक वास्तुकार और डिजाइनर, अलवर आल्टो की प्रशंसा की, विशेष रूप से उनके मंत्रमुग्ध करने वाले आउटडोर पूल, जो मजबूत ग्राफिक लाइनों और नरम कार्बनिक रूपों के बीच नाजुक संतुलन पर प्रहार करते हैं, जिसके लिए वह बहुत प्रसिद्ध हैं। इसका परिणाम उन कपड़ों में होता है जो जीवन को आसान बनाने के लिए स्विमवीयर और बोल्ड कपड़ों के संदर्भ में नई गतिविधि के सहज मिश्रण में “कार्य और सौंदर्यशास्त्र के बीच संतुलन” थे।

चमकीले रंगों में नाटकीय मनोवैज्ञानिक आकृतियों के साथ एक झालरदार रेशमी साटन की कल्पना करें, एक ग्राफिक कोलाज जिसने शुद्ध ऑर्गेना पोशाक और स्पोर्टी अलगाव में आल्टो की सबसे प्रसिद्ध कुर्सियों को बनाया, जिसमें बरमूडा शॉर्ट्स और बेसबॉल गेम की एक जोड़ी शामिल है। बॉम के कुरकुरा सफेद, क्लासिक ब्लैक और सिग्नेचर फ्लीट के साथ संयुक्त पाउडर, आड़ू, ताउपे और मिट्टी के सूक्ष्म स्वर।

सैम्सो सैम्सी

डेनिश ब्रांड ने अपने संग्रह को डिजिटल प्रारूप में प्रस्तुत किया, डेनमार्क में तीन अलग-अलग स्थानों में एक लुक शॉट के साथ, स्वतंत्र होने और तलाशने की आवश्यकता से प्रेरित। संग्रहालय ने अब लगभग 81% जिम्मेदार सामग्री उपयोग हासिल कर लिया है और 2024 तक 100% जिम्मेदार सामग्री उपयोग के ब्रांड के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक कदम आगे बढ़ रहा है।

सामग्री में जिम्मेदारी से ऊन, चमड़ा और अन्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री होती है, जैसे कि प्रमाणित कार्बनिक कपास, पुनर्नवीनीकरण फाइबर और LENZING AG से सेलूलोज़ फाइबर।

मालेन बिर्गेर द्वारा

मौसमी संग्रहालयों की ओर एक और कदम में, क्रिएटिव डायरेक्टर माजा डिक्सडॉटर इस बात पर जोर देते हैं कि “प्रत्येक अवधि पूरी तरह से कुछ नया बनाने के बारे में नहीं है, बल्कि उस कहानी को जारी रखने के बारे में है जो हम पिछली अवधियों में बता रहे हैं।” इसलिए उन्होंने अपने 70 खानाबदोश विषयों के साथ काम किया जो कि काम करता है वे केवल स्टाइलिश नहीं हैं, वे भी जीने के लिए हैं।

प्राकृतिक बिस्तर और रैफिया में लिफाफा मौसम को एक बनावट देते हैं, जबकि साफ, ढाला हुआ चमड़ा और शराबी मखमल एक अप्रत्याशित संरचना जोड़ते हैं। संग्रहालय के माध्यम से भुना हुआ मंदारिन और समृद्ध बेर की दरारें एक जातीय रूप से मुद्रित कहानी के साथ हैं जो मौसम के लिए एक फ्रेम के रूप में कार्य करती हैं

रौला

Nynne ने इस अवधि के दौरान समुद्र तट के पास एक जादुई जगह पर अपना SS22 संग्रह डिजिटल रूप से प्रस्तुत किया। प्रमुख टुकड़ों में नारंगी क्रेप कपड़े, एक मैजेंटा पोशाक और ब्रांड के हस्ताक्षर फटे तटस्थ कपड़े शामिल थे।

मोती की माँ

हर डिजाइन में सबसे आगे जिम्मेदारी के साथ, मदर-ऑफ-पर्ल SS22 संग्रह को “आपको अद्भुत महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किया गया था, कोई भाग्य खर्च करने की आवश्यकता नहीं है”। इस मंत्र को ध्यान में रखते हुए, एमी पॉवनी ने एक रचनात्मक निर्देशक, आराम से और आरामदायक सिल्हूट बनाए। बैक आर्म पर रिबन से बंधी भारी स्लीव वाली मैक्सी ड्रेस और लंबी स्लीव्स, कई कैटेगरी के ड्रेस में गहरे बॉक्स होते हैं जो निचले हिप्स तक गिरते हैं। इस अवधि के दौरान डिजाइन में एक बिल्डिंग ब्लॉक, जहां एक उपयुक्त डिजाइन बनाने के लिए बनावट जोड़ने के लिए फ्रेंच सीम को बाहर की तरफ सिल दिया जाता है।

होल्ज़वीलर

Holzweiler के SS21 संग्रह ने बंद होने और अंत में फिर से यात्रा करने और दोस्तों और विदेशियों की आंखों के माध्यम से हमारे अनुभव को जीने में सक्षम होने के बीच के समय का पता लगाया: दूसरे शब्दों में, पारगमन में। इसमें मोटे निटवेअर, पेस्टल लेयर्स और प्रिंटेड सेपरेशन जैसी अलैंगिक वस्तुएं हैं।

गेस्टुज़ू

नए युग के लिए, गेस्टुज़ एक खुश, बोल्ड डिज़ाइन के बारे में है जिसे हम अपनी नई स्वतंत्रता के साथ पहन सकते हैं। मुझे नारंगी और मैजेंटा के रंग पसंद थे।

गनीस

‘हायर लव शो के लिए हमारा विचार नई ऊंचाइयों पर जाने के बारे में है। यह हर चीज के लिए ‘हां’ कहने का उत्सव है, पूरी दुनिया में हाथ मिलाना, मस्ती करना, नृत्य करना, सुखवाद – हमारे नए समापन समय और घर पर रहने के लिए मारक है। यह मानसिकता के बारे में अधिक है। हमारे जीवन के प्यार और आत्म-प्रेम को फिर से जगाने के लिए। और जिम्मेदारी से काम करना चाहते हैं। हम अपने पसंदीदा GANNI और प्राचीन आग को अपनी पसंदीदा परियोजनाओं और अतीत के कार्यों में आग लगाने के लिए लाकर हम कौन हैं और हम सबसे अच्छा क्या करना चाहते हैं, इसे गले लगाना चाहते थे। GANI के क्रिएटिव डायरेक्टर Ditte Refstrup कहते हैं

रोडेबजेर

‘एस/एस22’ संग्रह वास्तविक जीवन के क्षणों से प्रेरित था। हम आधुनिक महिला की विविध जरूरतों को पूरा करना चाहते थे, चाहे वह कहीं भी हो – चाहे वह एक बड़े शहर के बीच में हो या गर्मी की छुट्टियों की शांति का आनंद ले रही हो। संग्रहालय व्यस्त शहर की सड़कों पर कैद कई क्षणों से भरा हुआ है, “रोडेबजर के संस्थापक और रचनात्मक निदेशक कैरिन रोडेबजर कहते हैं।

कोपेनहेगन फैशन वीक स्ट्रीट स्टाइल

क्या आप नए सीज़न के लिए प्रेरणा की तलाश में हैं? यहाँ मेरी कुछ पसंदीदा स्ट्रीट शैलियाँ हैं जिन्हें CPFW पर क्लिक किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.