सोने के गहने कैसे ठीक करें

मौसम कोई भी हो, सोने के गहने हमेशा किसी भी पोशाक के लिए एकदम सही होते हैं। उस ने कहा, अब अपनी शैली के साथ थोड़ा और प्रयोग करने का सबसे अच्छा समय है: गर्मियों के फैशन के रुझान के लिए धन्यवाद, कम नेकलाइन और छोटी स्कर्ट के साथ, आपके पास सजाने के लिए बहुत अधिक उजागर त्वचा है। यदि आप चाहें तो इसे एक खाली कैनवास के रूप में सोचें।

सोने के हार, झुमके और ब्रेसलेट की खूबी यह है कि ये हर चीज को तुरंत ही महंगा बना देते हैं, फिर चाहे वो प्लेन व्हाइट शर्ट हो या समर ड्रेस, इसके अलावा मेटल सभी स्किन टोन पर जंच रहा है.

इस पर निर्भर करते हुए कि आप चीजों को सरल रखना चाहते हैं या एक बयान देना चाहते हैं, इस प्रवृत्ति को स्टाइल करने के लिए अंतहीन संयोजन हैं।

मुझे नाजुक सोने का हार पसंद है जो एक सिक्के के लटकन से सजी है या बमुश्किल वहाँ है, हालाँकि SS21 के लिए मुझे अधिकतम दिशा पसंद है।

मोटी चेन ब्रेसलेट, बोल्ड विंटेज इंस्पायर्ड इयररिंग्स और स्टैक्ड एंकल ब्रेसलेट्स और साइन रिंग्स के बारे में सोचें। लेयरिंग भी एक तरीका है जिससे आप अपने स्टाइल को यूनिक बना सकते हैं और अपने मूड के अनुसार लगातार खुद को रीइन्वेंट कर सकते हैं।

सोने के गहने कैसे ठीक करें

मैंने अपनी दो पसंदीदा महिला ज्वैलरी डिजाइनरों से इस सीजन में कानूनी प्रवृत्ति को कैसे ठीक किया जाए, इस बारे में सुझाव मांगे। Roxanne द्वारा Roxanne के लिए सबसे पहले, यह अधिक होने के बारे में है।

“मुझे लगता है कि मोतियों से लेकर बारीक सोने की जंजीरों और मोटे बयानों तक, सभी प्रकार के हार पहनने का यह एक शानदार अवसर है। गर्मी बहुत अच्छी है क्योंकि हम जल्दी में नहीं हैं इसलिए हमारी पोशाक हमेशा प्रदर्शित होती है! मोती जोड़कर आप रंग जोड़ सकते हैं! हमारे अनुकूलन योग्य अनुकूलित करने के लिए बहुत अच्छे हैं और आपके पास कई आकार विकल्प स्तरित होंगे (ताकि वे उलझ न जाएं)। “यह मज़ेदार, मिश्रण और मिलान करने के बारे में है – बनावट और सोना,” वह कहती हैं।

इस बीच, अलीघिएरी के रोश ने विभिन्न बनावटों को मिलाने और मिलान करने की सलाह दी, “मेरे पास हमेशा चार से पांच हार होते हैं, सभी अलग-अलग जंजीरों के साथ जो टी-शर्ट और जींस उठा सकते हैं और वास्तव में आपको एक अनूठी कहानी बताने की अनुमति देते हैं। जंजीरें जितनी अलग हों, उतना अच्छा। इस समय मेरे पास बहुत सारी सोने की दुनिया और मोती हैं। “

और वही अन्य प्रकार के गहनों के लिए जाता है, चाहे आप अंगूठियां, झुमके या कंगन पहने हों। सबसे अच्छे सोने के गहनों के मेरे संस्करण की खरीदारी करें जिन्हें आप अभी खरीद सकते हैं, चाहे सिंगल हो या लेयर्ड।

Leave a Reply

Your email address will not be published.