स्टोर डिजाइनर और उच्च कुर्सी

जबकि बहुत समय और यहां तक ​​कि कार्यालय के दिनों में खर्च करके जीवन अंततः सामान्य होने लगता है, हममें से अधिकांश के इस साल पूर्णकालिक काम पर लौटने की संभावना नहीं है। तो इन दो दिनों में जब आप WFH हैं, तो यह सबसे अच्छे कपड़ों में निवेश करने लायक है।

यदि आप एक आरामदायक सूट या बुना हुआ कपड़ा चुनते हैं, जब आप सप्ताह के बाकी दिनों में नौ के लिए तैयार होते हैं, तो अनुभव विशेष होगा।

पिछले साल, घरेलू बंद होने के कारण, यह सबसे अधिक कारोबार वाली श्रेणियों (वॉकिंग शूज़ के साथ) में से एक था, जहां वेस्टियायर और नेट-ए-पोर्टर जैसे खुदरा विक्रेताओं ने कपड़ों की बिक्री में 70% तक की वृद्धि देखी।

इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि ब्रांडों ने इस सीजन में अपने खेल में सुधार किया है और विभिन्न प्रकार के फैशनेबल रंगों में रंगीन जॉगर्स और सॉफ्ट कश्मीरी हुडी पेश किए हैं।

अपने वास्तविक पजामा में रहने से एक कदम दूर, कपड़े ठाठ और आरामदायक दोनों हो सकते हैं और यही कुंजी है। आप उन्हें अपने दैनिक चलने में ऊँची एड़ी के जूते और ऊंट कोट, या अपने पसंदीदा ट्रेन जूते और कोट के साथ तैयार कर सकते हैं।

आप अपने कपड़े बहुत पहनेंगे, इसलिए सोच-समझकर चुनें। यदि कोई पैसा नहीं है, तो मैं एक सुंदर कश्मीरी या बुना हुआ टुकड़ा सुझाता हूं जो आपको इस सर्दी से परे अच्छी तरह से टिकेगा।

चीजों के आकस्मिक पक्ष पर, अच्छी सूती शर्ट, स्वेटशर्ट और एक सूट का तल हमेशा एक अच्छा विचार होता है और अविश्वसनीय रूप से अच्छा लग सकता है, बस केंडल जेनर और हैली बीबर से पूछें।

मैं भी कपड़ों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, जिसे आप मिड्रिफ से लेकर पजामा तक सब कुछ फेंक सकते हैं। यदि आप नकदी को लेकर थोड़े उत्साहित हैं, तो अच्छी खबर यह है कि हाई स्ट्रीट में बैग के अनुकूल विकल्प हैं।

ज़ारा होम में Arket और COS की तरह एक अद्भुत लाउंजवियर लाइन है – हुडी पर बाद वाले के अद्भुत लुक का ख्याल रखें।

हुडी से लेकर कश्मीरी जंपसूट और लंबी बाजू की टी-शर्ट तक, नीचे दिए गए सबसे अच्छे कपड़ों के मेरे संस्करण की खरीदारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.