स्लीपर ने अभी हाल ही में राजकुमारी डायना से प्रेरित कपड़े जारी किए हैं

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा चुनी गई कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • जब आप राजकुमारी डायना की प्रतिष्ठित शैली के बारे में सोचते हैं, तो आप शायद तुरंत लाउंजवियर के बारे में नहीं सोचते हैं। हालाँकि, आकस्मिक कपड़ों में शाही पुरुष उतने असामान्य नहीं हैं जितना आप सोचते हैं।

    डचेस ऑफ कैम्ब्रिज जीन्स की प्रशंसक है और अपनी कम औपचारिक सगाई के लिए एक सुपरगा ट्रेनर है और प्रिंसेस डायना को एक फ्री बैंड भी पसंद है, विशेष रूप से स्लोएन रेंजर के दिनों में, प्रिंस चार्ल्स के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत में।

    उस समय, वह अक्सर जीन्स और बूट्स में देखी जाती थी, एक अतिरंजित कॉलर के साथ शर्ट के ऊपर एक बड़े ब्लेज़र या बुना हुआ कपड़ा के साथ जोड़ा जाता था।

    यह डायना की दशक की शैली है जिसने लक्जरी पजामा ब्रांड स्लीपर को प्रोत्साहित किया – प्रतिष्ठित पंख के पीछे – डायना एथप्लेजर सेट को लॉन्च करने के लिए।

    सेट ‘लेडी डायना की प्रतिष्ठित, अमर शैली को श्रद्धांजलि देता है’ और इसमें सूती शॉर्ट्स, थोड़ा बड़ा स्वेटर और एक सफेद हुक है जिसे हटाया जा सकता है जब आप चीजों को थोड़ा सा जैज़ करना चाहते हैं।

    यह छह अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है, हल्के पीले से पेस्टल गुलाबी और अधिक पारंपरिक काले रंग में, हालांकि मुझे इस आसमानी नीले संस्करण से प्यार है, जो उस पोशाक की तरह अविश्वसनीय रूप से अच्छा दिखता है जिसे राजकुमारी डायना ने पोलो में पहना था जब वह राजकुमार के साथ गर्भवती थी। विलियम। 1982 में।

    बेचें।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.