300 पाउंड के इस हार के दीवाने हो जाएंगे सभी हस्तियां

  • मैरी क्लेयर को उनके दर्शकों का समर्थन प्राप्त है। जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदते हैं, तो हम आपके द्वारा खरीदी जाने वाली कुछ वस्तुओं के लिए एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

  • आप जानते हैं कि एक हार तब हिट होता है जब सभी हस्तियां इसे पहनना शुरू कर देती हैं और विविएन वेस्टवुड के तीन-स्ट्रिंग मोती के हार के साथ ठीक ऐसा ही हुआ, भले ही यह नए से बहुत दूर हो।

    प्रसिद्ध डिजाइनर ने इसे पहली बार अस्सी के दशक के अंत में 1990 के शरद ऋतु / शीतकालीन संग्रहालय के लिए बनाया था, और यह देर से पुनर्जीवित हुआ है।

    लंदन, इंग्लैंड – मई 11: दुआ लीपा लंदन, इंग्लैंड में 11 मई, 2021 को O2 एरिना में BRIT अवार्ड्स 2021 में भाग लेती हैं। (डेव जे होगन / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

    उसके चोकर डिज़ाइन में शाकाहारी स्वारोवस्की मोती के तीन किस्में शामिल हैं (विविएन ने लंबे समय से क्रूरता और टिकाऊ फैशन के लिए संघर्ष किया है), जो उसके बॉल ब्रांड के साथ हस्ताक्षर के चारों ओर लिपटा हुआ है। यह चांदी और सोने दोनों में आता है और इसका वजन 340 पाउंड है।

    थ्री रैपेरला बस्लीस्टी बॉयल्स सिल्वर टोन, £ 340 विविएन वेस्टवुड के साथ
    दशकों पहले के प्रतिष्ठित मोती संग्रह को फिर से देखें। सिल्वर थ्री रो पर्ल चोकर स्वारोवस्की मोतियों की पंक्तियों के साथ हाथ से बुना हुआ है और बीच में ओर्ब पैकेजिंग के साथ रखा गया है। यह असली वेस्टवुड शैली में गर्दन को गले लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

    ऑफ़र देखें

    पिछले एक-एक साल में, जेनेल मोने, दुआ लीपा, काइली जेनर और बेला हदीद जैसी हस्तियों ने इसे पहना है और इसने टिकटोक को तूफान से भी ले लिया है, इतना ही नहीं इसे पैगंबर के अनुसार “टिकटॉक हार” कहा गया है। में नीति न्यूयॉर्क टाइम्स लेख।

    न्यू यॉर्क, न्यू यॉर्क – फरवरी 14: बेला हदीद को 14 फरवरी, 2020 को न्यूयॉर्क शहर में ट्रिबेका में देखा गया। (गोथम / जीसी इमेज द्वारा फोटो)

    तथ्य यह है कि यह कई दशकों से मौसम पार कर चुका है, चोकर और विविएन ब्रांड के कालातीत डिजाइन का एक वसीयतनामा है। हालांकि मोती को अक्सर एक सुरक्षित और डराने वाला विकल्प माना जाता है – वे हर चीज के साथ जाते हैं – यह हार कुछ भी नहीं है।

    यह मैरी-एंटोनेट है जो डेबी हैरिस से मिलती है और कॉर्सेट कपड़े और सूट के साथ बहुत अच्छी लगती है। कोई आश्चर्य नहीं कि सभी हस्तियां इसे पसंद करती हैं। एक के मालिक होने से, आप अपने आप को फैशन के इतिहास का थोड़ा सा पता लगा सकते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.